नगर परिषद के कांग्रेसी पार्षदों ने प्रदेश में अपनी ही सरकार में आयुक्त के खिलाफ खोला मोर्चा

भीलवाड़ा-अपनी ही सरकार में आमजन के काम नहीं होने के कारण भीलवाड़ा नगर परिषद के पार्षदों व नेता प्रतिपक्ष ने नगर परिषद का मुख्य द्वार बंद कर मानव श्रृंखला बनाकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने नगर परिषद क्षेत्र में अवैध पट्टे बनने का भी आरोप लगाते हुए तुरंत कार्रवाई की मांग की।

 भीलवाड़ा नगर परिषद के कांग्रेस पार्षद एवं नेता प्रतिपक्ष धर्मेंद्र पारीक के नेतृत्व में मनोज पालीवाल सहित कई पार्षदों ने नगर परिषद क्षेत्र में नियमानुसार पट्टे बनाना, अतिक्रमण, अवैध निर्माण, बोर्ड बैठक बुलाने सहित सत्रह सूत्रीय मांग को लेकर आज नगर परिषद के मुख्य द्वार पर गेट बंद कर मानव श्रृंखला बनाई और जमकर विरोध प्रदर्शन किया। जहां उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार भले ही हमारी है लेकिन नगर परिषद के आयुक्त और यहां के कर्मचारी आमजन की भावना के अनुरूप काम नहीं कर रहे हैं इसी के चलते आज हमें सड़क पर उतरना पड़ा। प्रदर्शन की सूचना मिलते ही नगर परिषद के आयुक्त भी मौके पर पहुंचे और कांग्रेस के पार्षद व नेता प्रतिपक्ष से समझाइश की जल्द नियमानुसार पट्टे बनाने व अतिक्रमण हटाने सहित अधिकतर समस्या का निराकरण करने का आश्वासन दिया।

 जहां कांग्रेस के पार्षद मनोज पालीवाल ने कहा शहर में लंबित पट्टा प्रकरण सहित 17 मामले को लेकर आज नगर परिषद के मुख्य द्वार पर ताला लगाकर प्रदर्शन किया इस दौरान हमने नगर परिषद के आयुक्त को भी ज्ञापन सौंपकर तुरंत समस्या के निराकरण की मांग की। अगर नगर परिषद प्रशासन हमारी 17 सूत्रीय मांगों का निराकरण नहीं करता है तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा ।

बाइट- मनोज पालीवाल 
पार्षद