भीलवाड़ा एसीबी की बड़ी कार्रवाई घुसखोर ग्राम विकास अधिकारी व पूर्व पंचायत सहायक चढ़े एसीबी के हत्थे

भीलवाड़ा जागरूक- भीलवाड़ा की भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने बीती देर रात बडी कार्रवाई करते हुए ग्राम विकास अधिकारी व विद्यालय सहायक को 18 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है यह रिश्वत प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत स्वीकृत आवास की तीसरी किस्त की जियो टैगिंग करने के एवज में ली गई। एसीबी ने मामला दर्ज कर आवास व अन्य ठिकानों पर तलाशी शुरू कर दी।

जहा भीलवाड़ा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ब्रजराज सिंह चारण ने बताया कि जहाजपुर पंचायत समिति के बडोद ग्राम पंचायत क्षेत्र के रहने वाले परिवादी ने एसीबी को शिकायत दी कि उनके पिता के नाम से स्वीकृत प्रधानमंत्री आवास योजना की तीसरी किस्त की जियो टैगिंग करने के एवज में ग्राम विकास अधिकारी व पूर्व पंचायत सहायक वर्तमान में विद्यालय सहायक ने 20 हजार रूपये रिश्वत की मांग की है । जिस पर हमने सत्यापन करवाया. जहां बीती देर रात जहाजपुर पंचायत समिति के बडोद ग्राम पंचायत के ग्राम विकास अधिकारी गणराज व पूर्व पंचायत सहायक वह हाल ही में विद्यालय सहायक शैतान तेली को 18 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। ग्राम विकास अधिकारी गणराज व पूर्व पंचायत सहायक शैतान तेली के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी वहीं इनके आवास व अन्य ठिकानों पर भी तलाशी ली जा रही है।

वही एसीबी ने अपील की कि जिले में कहीं पर भी कोई सरकारी कार्मिक रिश्वत की मांग करें तो निश्चित रूप से एसीबी कार्यालय या टोल फ्री नंबर पर संपर्क करें जिससे आम जनता को राहत मिल सके।