पिकअप गाड़ी व जीप गाड़ी में हुई आमने-सामने भिड़ंत, दो की मौत चार गंभीर घायल

भीलवाड़ा जागरूक - जिले के करेड़ा क्षेत्र के बेमाली चौराहे के पास आज कल सुबह पीकप गाडी व जीप गाडी में आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई इसके कारण दौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार गंभीर घायल हो गए जिनको जिला अस्पताल में उपचार के लिए रेफर किया गया । सूचना मिलते ही करेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

जहा करेड़ा थाना प्रभारी ओमप्रकाश गौरा बताया कि करेड़ा क्षेत्र से गुजरने वाले मांडल कामलीघाट राजमार्ग पर बेमाली चौराहे के निकट आज अल सुबह एक पिकअप गाड़ी व जीप गाड़ी में आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई । हादसे में करेड़ा क्षेत्र के आमदला गांव निवासी नोरत गुर्जर व छोटू सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । जहा पुलिस ने दोनों मृतकों के शव करेड़ा सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए वही हादसे में देवीलाल गुर्जर, शिव सिंह व शंकरलाल गंभीर घायल हो गए जिनको 108 एंबुलेंस की मदद से प्राथमिक उपचार के लिए करेड़ा चिकित्सालय लाया जहां उनकी हालत गंभीर होने पर भीलवाड़ा की महात्मा गांधी अस्पताल में रेफर किया गया। जहां पुलिस का प्रथमदृष्टया मानना है कि हादसा  दोनो वाहनो की तेज रफ्तार होने की वजह से हुआ है हादसे के कारण दोनों वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गये 

 राजमार्ग पर काफी लंबा लगा जाम- दोनों वाहनों की आमने सामने भिड़ंत होने के बाद मार्ग अवरुद्ध हो गया और दोनों तरफ लंबा जाम लग गया जहां पुलिस ने दोनों वाहनों को क्रेन के माध्यम से हटाकर यातायात सुचारू किया।