सीएम गहलोत का" लाल डायरी" को लेकर बड़ा बयान राजेंद्र गुड्डा को बीजेपी बना रही है मोहरा

भीलवाड़ा-इंदिरा गांधी गैस सिलेंडर सब्सिडी योजना का आयोजन हुआ । कार्यक्रम के वर्चुअल संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर बड़ा सियासी बयान दिया उन्होंने कहा कि राजेंद्र गुड्डा को भाजपा मोहरा बना रही है भाजपा के राजनेताओ ने विधानसभा व लोकसभा में डायरी लहराई है क्या मोदी व उनकी पार्टी राजस्थान की सरकार से इतनी घबरा गई है जबकी हमारी सरकार आमजन के लिए अच्छा काम कर रही है।

भीलवाड़ा नगर परिषद के महाराणा प्रताप सभागार में आज इंदिरा गांधी गैस सिलेंडर सब्सिडी योजना के द्वितीय फेज का जिला स्तरीय आयोजन हुआ। आयोजन में भीलवाड़ा जिले के लाभार्थियों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का वर्चुअल संबोधन सुना । इस दौरान भीलवाड़ा जिला कलेक्टर आशीष मोदी , कांग्रेस जिलाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी सहित जिले के जनप्रतिनिधि व लाभार्थी मौजूद रहे।

सीएम अशोक गहलोत के संबोधन के दौरान केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने ही उज्जवला गैस योजना चलाई थी उसी के तहत सिलेंडर वितरित किए गए लेकिन अब महंगाई के दौर में गैस सस्ती नहीं कर रहे हैं ऐसे में मैं प्रदेश का मुख्यमंत्री हूं मेरी जिम्मेदारी जनता को राहत देने की है इसीलिए इंदिरा गांधी गैस सिलेंडर सब्सिडी योजना लागू की जिसे के तहत लाभार्थियों को लाभ मिल रहा है। आज दूसरे फेज में आपके खाते में गैस सिलेंडर की सब्सिडी राशि हस्तांतरित की गई ।

वर्चुअल संबोधन के दौरान सीएम गहलोत ने केंद्र सरकार पर राजनीतिक हमला बोलते हुए कहा कि  2 दिन पूर्व ही राजेंद्र गुढ़ा ने लाल डायरी को लेकर बयान दिया था और विधानसभा में जिस तरह हंगामा किया है उसके बाद भाजपा के राजनेता भी बयान बाजी कर रहे हैं  राजेंद्र गुड्डा को बीजेपी ने मोहरा बनाया है भाजपा के राजनेताओं द्वारा विधानसभा में भी डायरी लहराई गई मुझे पता चला कि पार्लियामेंट में भी  डायरी लहराई। क्या मोदी व उनकी पार्टी राजस्थान की सरकार से इतनी घबरा गई जो बार-बार यहां आ रहे हैं? मुझे यहां आने से कोई दिक्कत नहीं है राजनीति में होना चाहिए चाहे गृहमंत्री हो या रक्षा मंत्री आए लेकिन राजस्थान की सरकार अच्छा काम कर रही है फिर भी हमला बोले या सियासी बयानबाजी करें जो गलत है।

 जहां जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि भीलवाड़ा जिले के 1 लाख 51 हजार 520 लाभार्थियों के खाते में 6 करोड़ 48 लाख 44 हजार 216 रूपये की राशि का सीधे हस्तांतरण की गई। इस योजना से लाभार्थियों को संबल मिला है।