सरकारी विद्यालय में अध्ययनरत छात्रा ने पीने के पानी की बोतल में यूरिन मिलाने का लगाया आरोप, ग्रामीणों का हंगामा ,पुलिस ने किया हल्का बल प्रयोग ,पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे मौके पर की जाएगी सख्त कार्रवाई।

भीलवाड़ा जागरूक- जिले के लुहारिया कस्बे के सरकारी विद्यालय में अध्ययनरत एक बालिका ने पीने के पानी की बोतल में पेशाब मिलाने का आरोप लगाया जिसके चलते आज लुहारिया गांव में माहौल गरमा गया और काफी संख्या में ग्रामीण स्कूल गेट पर पहुंचे और विद्यालय के द्वार पर ताला लगाकर जमकर प्रदर्शन किया।सूचना मिलते ही क्षेत्र से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा सहित पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों से समझाइश शुरू की।

जहा विद्यालय की कक्षा आठ में अध्ययनरत छात्रा ने शुक्रवार को इंटरवेल के दौरान पीने के पानी की बोतल में पेशाब मिलाने का आरोप लगाया इसके चलते ग्रामीण ,भाजपा व अन्य संगठन के राजनेता भी मौके पर पहुंचे और स्कूली छात्र को रेस्टीगेशन करने सहित विद्यालय स्टाफ को हटाने की मांग की।


मामला बढ़ने के साथ ही काफी मात्रा में भीलवाड़ा से भी पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा इस दौरान ग्रामीण भी हाथों में लकड़ियां व सरिये लेकर आए जहा भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा।

जहा भीलवाड़ा के अतिरिक्त कलेक्टर राजेश गोयल ने कहा कि राजकीय विद्यालय में किसी घटना को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए दोनों पक्षों को समझाइश की जा रही विद्यालय में बच्ची को यूरिन पिलाने के मामला सामने आया है इसकी भी हम जांच कर रहे हैं। घटनाक्रम में जो भी दोषी है उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा ने कि लुहारिया गांव में एक बच्ची को स्कूल में प्रताड़ित करने की सूचना मिलने पर ग्रामीणो ने विद्यालय के द्वार पर ताला जड़कर हंगामा करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी उस पर सहमति बनी इसी दौरान आक्रोश फैल गया उनको हल्का बल प्रयोग कर हटाया गया । इस मामले को लेकर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया।


ही इस मामले को लेकर भाजपा के वरिष्ठ राजनेता पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर ने कहा कि सरकारी विद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा के पानी के पानी की बोतल में शुक्रवार को किसी मुसलमान समाज के लड़के ने यूरिन मिला दिया लोगों ने बाजार बंद कर विरोध किया । जहा भाजपा के पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर ने अल्पसंख्यक समाज से पहले पथराव करने का आरोप लगाया। पुलिस ने लाठीचार्ज किया पूर्व में भी यहां लड़ाई झगड़ा हुए थे उन उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।