रेगर समाज की बैठक में विस चुनाव में प्रत्याशी बनाने पर एक मत से काम करने का संकल्प पारित

भीलवाड़ा-अखिल भारतीय रैगर महासभा युवा प्रकोष्ठ शाहपुरा के तत्वावधान में समाज की मिटिंग धरती देवरा शाहपुरा में  सम्पन्न हुई। मिटिंग की अध्यक्षता चैखला रेगर समाज के अध्यक्ष रामलाल सुखरिया ने की। बैठक में मौजूद लोगों ने इसकी शपथ भी ली कि राष्ट्रीय पार्टी द्वारा रेगर समाज का प्रत्याशी बनाने पर समाज पूरा उसके पक्ष में मतदान करेगा।
अखिल भारतीय रेगर महासभा जिला अध्यक्ष रतन मुण्डेतिया ने कहा की चुनावी बिगुल बज चूका है। अब हमे एकता दिखानी होगी। तभी राजनितिक पार्टिया रेगर समाज को महत्व देगी। नरेन्द्र कुमार रेगर पिछले कई सालों से कॉग्रेस पार्टी कार्यकर्त्ता के रूप में अपनी सेवाएं दें रहे है। इसलिए भीलवाड़ा एंव शाहपुरा जिलों की रेगर समाज की ओर से कॉग्रेस पार्टी से शाहपुरा विधायक उम्मीदवार के तोर पर एक ही नाम नरेन्द्र कुमार रेगर का सामने आया है। शाहपुरा में नरेन्द्र कुमार रेगर के निर्देशन में विशाल कोंग्रेस पार्टी की जनसभा होनी चाहिये। जिसका उपस्थित रेगर समाज ने समर्थन किया।
सोहन लाल भोजपुरिया उपाध्यक्ष अखिल भारतीय रेगर महासभा ने कहा की समाज एक साथ कोंग्रेस पार्टी के साथ है। अगर नरेन्द्र कुमार को टिकिट नहीं मिला तो रेगर समाज उसी पार्टी को स्पॉट करेगी जो पार्टी शाहपुरा से रेगर समाज को टिकिट देगी। आज मिटिंग में आये सभी लोगों ने एक संकल्प पत्र भी पढ़ा है जिसमे लिखा था हम रेगर समाज समस्त पंच आज बाबा रामदेवजी महाराज की सौगन्ध लेते हुये संकल्प लेते है की यदि हमारे समाज के व्यक्ति को पार्टी टिकिट देती है तो हम तन मन धन से सहयोग कर हमारी क्षमता से अधिक मत दिलाकर हमारे समाज के प्रतिनिधि को जिताकर लाएंगे।
अखिल भारतीय रेगर महासभा के अध्यक्ष कैलाश चन्द्र देवतवाल ने मिटिंग का संचालन करते हुये कहा की इस बार रेगर समाज संगठित हों चुका है। युवा प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष ब्रह्मदत्त बांगरोलिया ने अपनी कार्यकारिणी का सभी पदाधिकारियों को नियुक्ती पत्र देकर  विस्तार  किया।