रोडवेज बस व कार में भीषण भिड़ंत तीन की मौत तीन घायल

सवाईपुर चौराहे के निकट बीती देर रात रोडवेज बस व एक कार में आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई जिसके कारण कार में सवार पत्नी और दो बेटों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

भीलवाड़ा जागरूक-भीलवाड़ा जिले से गुजरने वाले भीलवाड़ा कोटा राजमार्ग पर सवाईपुर चौराहे के निकट बीती देर रात रोडवेज बस व एक कार में आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई जिसके कारण कार में सवार पत्नी और दो बेटों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पति, बेटी व भतीजा गंभीर घायल हो गए जिनको भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां कार सवार परिवार के साथ मेनाल वाटरफॉल घूमने गए थे वापस आने के दौरान हादसा हुआ।

जहां बडलियास थाना प्रभारी शिवचरण ने बताया कि उत्तर प्रदेश के इटावा व वर्तमान में अजमेर शहर के आदर्श नगर क्षेत्र में रहने वाला बृजेश राठौर का परिवार रविवार को कोटा लाडपुरा राजमार्ग पर स्थित मेनाल वॉटरफॉल पर घूमने गए थे जहां दिनभर वहा घूमने के बाद बीती देर रात वहां से वापस अजमेर के लिए रवाना हुए इस दौरान भीलवाड़ा कोटा राजमार्ग पर बडलियास थाना क्षेत्र के सवाईपुर चौराहे पर कार की गति तेज होने से कार का टायर बस्ट हो गया जिसके कारण अनियंत्रित होकर कार पहले रोडवेज बस फिर निजी बस से टकरा गई जिसके कारण कार में सवार बृजेश राठौर के परिवार में उनकी पत्नी संगीता, बेटा आर्यन व अनुराग की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं बेटी दिव्यांशी भतीजा विपिन व बृजेश राठौर गंभीर घायल हो गए जिनको भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया।

हाईवे पर लगा लंबा जाम -हादसा इतना भयानक था कि कार पूरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गई पुलिस ने बमुश्किल कार में फसे शवो को बाहर निकाला जहां हादसे के बाद राजमार्ग पर दोनों तरफ  लम्बा जाम लग गया पुलिस ने बड़ी मस्कत कर जाम को खुलवाया व यातायात को सुचारू किया।