आरपीएससी के महाघेराव को लेकर भाजपा के प्रदेश महामंत्री अग्रवाल ने किया पोस्टर का विमोचन

भीलवाड़ा-भाजपा के प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल आज भीलवाड़ा जिले के प्रवास पर रहे जहा जहां भाजपा युवा मोर्चा द्वारा आगामी 18 जुलाई को अजमेर में आरपीएससी के महाघेराव को लेकर पोस्टर का विमोचन किया इस दौरान उन्होंने हाल ही में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा r.s.s. पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के राजनेता अपने अस्तित्व का संघर्ष कर रहे हैं इसलिए उनका विवेक व मानसिक संतुलन ठीक नहीं है राष्ट्रवादी संगठन के लिए ऐसी बातें बोलना गलत है।

 विभिन्न भर्ती परीक्षाओं में पेपर लीक की बढ़ती घटनाओं को लेकर भाजपा प्रदेश संगठन के आह्वान पर भाजपा युवा मोर्चा की ओर से 18 जुलाई को अजमेर मे आरपीएससी के बाहर विशाल धरना, प्रदर्शन एवं महाघेराव किया जाएगा। जिसको लेकर आज भाजपा के प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल ने भीलवाड़ा जिला भाजपा कार्यालय में पोस्टर का विमोचन किया। इस दौरान भाजपा के प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि जब से प्रदेश मे काग्रेस की सरकार आई है तब से प्रदेश में अपराध, अत्याचार व बलात्कार की घटनाएं बढ़ती जा रही है मानो ऐसा लग रहा है की साढे 4 वर्ष तो सरकार प्रदेश में थी ही नहीं।

जहा दामोदर अग्रवाल ने कहा कि 18 जुलाई को अजमेर में राजस्थान लोक सेवा आयोग के कार्यालय का महाघेराव का कार्यक्रम भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश की ओर से रखा गया है इसमें प्रदेश के तमाम जिलों से अधिक से अधिक युवा पहुंचेंगे हैं । प्रदेश के युवाओं को वर्तमान सरकार से बहुत हथासा है युवा बेरोजगारी भत्ते का इंतजार कर रहे हैं वहीं इस सरकार में 19 बार पेपर लीक की घटना हुई है । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जो आर.पी.एस.सी. के सदस्य हैं उनका भी नाम इसमें आ जाना वह 50 लाख युवाओं के साथ कुठाराघात है। इस आक्रोश को आमजन तक लाने के लिए युवा मोर्चा की ओर से महाघेराव कार्यक्रम रखा है। जहां प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक ही परिवार के नाते रिश्तेदार को नौकरियां मिल जाना व युवाओं के अधिकार को छीन लेना यह दुर्भाग्य का विषय है।

वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा r.s.s. पर दिए गए बयान पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के राजनेता अपने अस्तित्व का संघर्ष कर रहे हैं इसलिए उनका विवेक व मानसिक संतुलन ठीक नहीं है राष्ट्रवादी संगठन के लिए ऐसी बातें बोलना गलत है कांग्रेस के राजनेताओं ने तो इससे भी शर्मनाक बातें बोली है मैं नहीं समझता हूं कि एक संवेदनशील सरकार के पदाधिकारी जो जिम्मेदारी की पोस्ट पर बैठकर ऐसा कहता है तो हम इसकी घोर भर्त्सना करते हैं जनता इनका हिसाब देगी ।

पोस्टर विमोचन के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष, भाजपा जिला प्रवक्ता कैलाश सोनी सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।