तालाब में नहाने गये युवक का तालाब मे तैरता हुआ शव मिला, गाव मे फैली सनसनी|

 

जहाजपुर,भगवत सिंह टाक | जहाजपुर थाना क्षेत्र के सरसिया गाव के तालाब मे दो दिन पूर्व नहाने गए युवक का पानी मे तैरता हुआ शव मिला। जिससे गाव मे सनसनी फैल गई।  बाद में ग्रामीणों की सूचना पर जहाजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुची और पानी मे तैरते हुए शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाकर जहाजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी मे रखवाया।

 

जहाजपुर थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक भागचंद वैष्णव ने बताया कि सरसिया गाव मे तालाब मे पानी मे एक युवक प्रेम लाल पिता कालूराम मीणा उम्र 35 साल निवासी सरसिया जिसकी लाश सरसिया तालाब में तैरती मिलने 

 की सूचना मिली जिस पर मौके पर पहुचे और ग्रामीणों की मदद से मृतक के शव को बाहर निकला कर मृतक के शव को जहाजपुर मोर्चरी मे रखवाया बाद में पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनो को सुपुर्द किया। 


पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

 मृतक के छोटे भाई ने बताया कि उसका भाई रोजाना मेहनत मजदूरी का कार्य करता था जो दो तीन दिन में घर आता जाता था आज सुबह सुचना मिली कि मेरे बड़े भाई की डूबने से मौत हो गई ओर शव सरसिया तालाब में तैर रहा है तो  मै मौके पर पहुंचा ओर गांव वालों की मदद से लाश को बाहर निकाला दो दिन पहले नहाने गया था। सम्भवतः नहाने गए समय पर पैर फिसल जाने से उसकी मौत हो गई। लाश को बाहर निकाल कर पुलिस को सूचना दी।