कांग्रेस राज में भ्रष्टाचार खुलेआम नहीं सहेगा राजस्थान- मोतीलाल मीणा कांग्रेस की सत्ता संगठन की आपसी लड़ाई के कारण राजस्थान की जनता हुई भयंकर परेशान हुई बेहाल- मोती लाल मीणा

भीलवाड़ा जागरूक- भारतीय जनता पार्टी द्वारा कांग्रेस की गहलोत सरकार के खिलाफ नहीं सहेगा राजस्थान कार्यक्रम को लेकर नवनियुक्त भाजपा प्रदेश महामंत्री मोतीलाल मीणा ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया।
इस प्रेस वार्ता मे भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने सभी का स्वागत किया ,जिला महामंत्री वेद प्रकाश खटीक भाजपा जिला प्रवक्ता कैलाश सोनी ने प्रेस वार्ता  का संचालन किया ।
प्रदेश महामंत्री मोतीलाल मीणा ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान भ्रष्टाचार में नंबर वन पेपर लीक में नंबर वन बलात्कार में नंबर वन दलित अत्याचार में नंबर वन किसानों को ऋण माफी का झूठा वादा किया संप्रदायिक दंगे  10 गुना बढ़े प्रदेश के शहरों में हर तीन में से एक युवा बेरोजगार है प्रदेश की जनता भयंकर परेशान त्रस्त है। गहलोत सरकार  4 .5 साल तक अपनी सत्ता को बचाने में लगे रहे नही सहेगा राजस्थान
मोती लाल मीणा ने कहा कि भ्रष्टाचार खुलेआम हो रहा है।
 भ्रष्टाचार में राजस्थान नंबर वन है सरकारी भवन में सोना करोड़ों रुपए का बरामद हुआ 20 हजार करोड़ का जल जीवन घोटाला ,पुलिस विभाग में भ्रष्टाचार ,तबादलों में भ्रष्टाचार,अपराधी बेलगाम है राजस्थान साइबरक्राइम में नंबर वन महिलाओं पर अत्याचार लगातार बढ़ते  जा रहे है। गैंग रेप की घटनाएं बढ़ी
बदहाल किसान किसानों को ऋण माफी का झूठा वादा फसल खराब पर कोई मुआवजा नहीं लंबी वायरस से  12.50 लाख गौमाता प्रभावित बहन बेटियों का अपमान राजस्थान में बलात्कार की घटनाओं में नंबर वन देश में 22% बलात्कार के मामले राजस्थान में स्टांप पर बेटियों का सौदा पुलवामा शहीद की विधवाओं से बदसलूकी पेपर लीक से राजस्थान का युवा परेशान राजस्थान पेपर लीक में नंबर वन युवा बेरोजगारों में नंबर वन बेरोजगारी भत्ता देने का झूठा वादा, दलित आदिवासी का लूटता स्वाभिमान राजस्थान दलित अत्याचारों में नंबर वन आदिवासियों पर अत्याचार तुष्टिकरण की नीति इन सब से रुका राजस्थान का विकास जनता हुई भयंकर परेशान नहीं सहेगा राजस्थान के पोस्टर , मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियों के वार्षिक कैलेंडर का विमोचन भी प्रेस  वार्ता के दौरान किया गया।
भीलवाड़ा जिले में जिले से मंडल मंडल से बूथ स्तर तक  एफ आई आर कैंप, जनजागरण, नुक्कड़ सभा द्वारा नहीं सहेगा। राजस्थान का आयोजन किया जाएगा प्रदेश की गहलोत सरकार की सच्चाई जनता के सामने लाई जाएगी।
इस प्रेस वार्ता में  भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली भाजपा जिला प्रवक्ता कैलाश सोनी जिला महामंत्री वेद प्रकाश खटीक मुरलीधर जोशी राजकुमार आंचलिया मंच पर थे।