सांसद किरोड़ी मीणा ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर बोला हमला,सिंहासन लक्ष्य नहीं है, समाज व राष्ट्र सर्वोपरी- सांसद मीणा

भीलवाड़ा- भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य एवं राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा मंगलवार को नवगठित शाहपुरा जिले के दौरे पर रहे। शाहपुरा के तहनाल गांव में दुर्गेश वैष्णव की अगुवाई में हुए रक्तदान शिविर में शिरकत कर रक्तदाताओं को हौंसला बढ़ाया तथा शाहपुरा में डा. अंबेडकर एवं बारहठ बंधुओं की प्रतिमाओं पर माल्र्यापण कर श्रृद्वाजंलि अर्पित की। जहाजपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलकर शक्करगढ़ हनुमतधाम में महामण्डलेश्वर जगदीशपुरी से आर्शिवाद प्राप्त किया।
शाहपुरा में पत्रकारों से बात करते हुए सांसद किरोड़ी मीणा ने केंद्रीय मंत्री नहीं बनाए जाने के सवाल पर कहा कि हम लोग किसी पद के लालच को लेकर कार्य नहीं करते। हम दीनदयाल उपाध्याय की पार्टी के कार्यकर्ता हैं जो पद मिलता है उसी पर कार्य करके संतुष्टि प्राप्त कर लेते हैं। उन्होंने कहा कि सिंहासन लक्ष्य नहीं है, हमारा लक्ष्य समाज व राष्ट्र है। जो सर्वाेपरी है। हमारे में संस्कार ये ही है। 
मीणा ने कहा कि मौजूदा कांग्रेस सरकार ने आमजन के साथ छलावा किया है, बेरोजगारों को ठगा है तथा कानून की स्थिति पूरे प्रदेश में खराब है। इसलिए इस सत्ता को यहां से हटाना निश्चित है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। उनके साथ जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा व सलूंबर की भाजपा नेत्री जया मीणा भी थे। 
इससे पूर्व राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर शाहपुरा पहुंचे। शाहपुरा पहुंचने पर उनका जगह जगह पर समर्थकों ने जोरदार तरीके से स्वागत किया। सांसद मीणा ने शाहपुरा के क्रांतिकारी बारहठ बंधुओं की प्रतिमाओं व अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्र्यापण कर श्रृद्वाजंलि अर्पित की।
त्रिमूर्ति चैराहे पर पूर्व प्रदेश प्रतिनिधि राधेश्याम जीनगर की अगुवाई में स्वागत अभिनंदन किया गया। यहां किरोड़ी लाल मीणा ने त्रिमूर्ति बारहठ स्मारक पर अमर शहीद बाहर बंधुओं की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया। इस दौरान यहां पालिकाध्यक्ष रघुनंदन सोनी व समाजसेवी निखिल जीनगर भी मौजूद रहे। इसके बाद किरोड़ी लाल मीणा त्रिमूर्ति चैराहे पर कुछ दुकानों पर पहुंचकर व्यापारियों से भी मिले और उनके हालचाल जाने। 
इससे पूर्व किरोड़ी लाल मीणा ने उपखंड कार्यालय के बाहर अंबेडकर स्मारक पर बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान सांसद किरोडी लाल मीणा तहनाल गांव में रक्तदान शिविर में पहुंचे। तहनाल में दुर्गेश वैष्णव ने सांसद मीणा का स्वागत किया। इस दौरान जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा भी उनके साथ थे। तहनाल शिविर में 113 यूनिट रक्त संग्रहण हुआ तथा 134 नेत्र रोगियों का पंजीयन कर दवा वितरित की। यहां पहुंचने पर सांसद मीणा का 11 किलो की माला, तलवार, धनुष व खाटू श्याम की प्रतिमा की भेंट कर स्वागत किया।