सरकार गिराने के भाजपा के राजनेताओं के मंसूबे नहीं हुए सफल क्योंकि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत है जिन्होंने सरकार गिरने से बचा लिया, लेकिन हमारे को रहना पड़ा 35 दिन तक होटलों में

भीलवाड़ा- प्रदेश के चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा व राजस्व मंत्री रामलाल जाट आज भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा उपखंड क्षेत्र में राजस्व मंत्री रामलाल जाट की पैतृक ग्राम पंचायत अन्टाली में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का शिलान्यास किया इस दौरान प्रसादी लाल मीणा ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि कल देश के गृह मंत्री अमित शाह ने उदयपुर में कैसे कह दिया कि कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों को एनआईए ने गिरफ्तार किया है गृहमंत्री ने जो गलत बयान दिया है उसके लिए अमित शाह को देश व प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए । गृह मंत्री ने कैसे कह दिया की कन्हैयालाल के कातिल को एनआईए ने पकड़ा था एनआईए तो 2  जुलाई को आई थी जबकि यह घटना 28 जून की है इस तरह के गृहमंत्री बयान देकर लोगों को गुमराह करते हैं । जबकि कांग्रेस पार्टी हमेशा सत्य बात करती है भाजपा ने बिल्कुल कॉलेज नहीं खोले जबकि साढे चार साल में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खूब काम किया। भाजपा के कारण हमारे को भी 35 दिन होटलो में रहना पड़ा था अशोक गहलोत थे इसलिए सरकार को बचा लिया।


 हमने ओपीएस लागू किया 2004 से ओपीएस बंद कर दिया था पूरे देश में राजस्थान का उदाहरण है कर्नाटक में हमने ओ पी एस की घोषणा की सरकार बन गई। अगर सरकार हमारी आई तो हम सारे प्रदेशों में ओपीएस लागू करेंगे क्योंकि पेंशन होने पर कर्मचारी के लिए ओपीएस संबल बनेगी । कर्मचारियों को सुरक्षित मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया।

कार्यक्रम की समाप्ति के बाद चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि हमने सीएससी, पीएससी खोली जिनकी जमीन आवंटन हो गई वहां जल्द ही बिल्डिंग तैयार हो जाएगी। सब जगह चुनाव से पहले डॉक्टर लगाकर काम शुरू कर देंगे।  जिन सीएससी व पीएससी की जमीन अलॉट नहीं हुई उनको जल्द जमीन अलॉट की जाएगी । 35 दिन होटल में रहने वाले सवाल पर चिकित्सा मंत्री ने कहा कि यह बात झूठी नहीं है होटलो में रहने के पीछे राजेंद्र राठौड़, सतीश पूनिया और गजेंद्र सिंह की साजिश थी। शेखावत केंद्र में मंत्री है और वो वॉयस सैंपल नहीं दे रहे हैं उन्होंने कितना करप्शन किया है तीनों नेताओं की इच्छा थी किस प्रदेश की सरकार गिरे लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सरकार को बचा लिया वही हरीश चौधरी की मुलाकात के सवाल को टालते हुए परसादी लाल मीणा ने कहा कि  हरीश चौधरी हमारे मित्र हैं रोज ही मिलते रहते हैं।

इस दौरान राजस्व मंत्री रामलाल जाट, जिला कलेक्टर आशीष मोदी, आसींद के पूर्व विधायक हगामी लाल मेवाड़ा, विधायक प्रत्याशी मनीष मेवाड़ा, हुरडा प्रधान कृष्णा सिंह राठौड़ ब्लॉक, कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष हस्तीमल चौधरी ,गुलाबपुरा नगर पालिका चेयरमैन सुमित कालिया सहित काफी संख्या में जनप्रतिनिधि और कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे ।