बेकाबू डंपर ने मारुति कार व मोटरसाइकिल को लिया चपेट में 3 की मौत 7 घायल

भीलवाड़ा -जिले की मांडल व बागोर सीमा पर आज अल सुबह एक बेकाबू डंपर ने एक मारुति इको कार व मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी है जहां हादसे में  मोटरसाइकिल सवार युवक व मारुति ईको कार में दो की मौत हो गई है।  कार में सवार सभी चित्तौड़गढ़ जिले के सांवरिया जी दर्शन कर लौट रहे थे।

 जहा मंडल थाना प्रभारी मुकेश वर्मा ने कहा कि बागोर थाना क्षेत्र से 8 महिलाएं व पुरुष सोमवार को चित्तौड़गढ़ जिले के सांवरिया जी में हरियाली अमावस्या के मौके पर दर्शन करने गए थे जहां बीती रात सांवरिया जी से वापस रवाना हुए जहां अपने गांव से पहले बेकाबू डंपर ने इको कार सहित एक मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया । हादसे में इको कार में सवार मांडल थाना क्षेत्र के भादू निवासी महिला कंचन व बाइक सवार जसवंतपुरा निवासी कालू व एक अन्य युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । वहीं 7 अन्य घायल को मांडल  अस्पताल प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार के लिए रेफर किया है। वही मृतकों के शव का मोर्चरी में रखवाया जहा आज पोस्टमार्टम किया जाएगा।

गांव में मचा कोहराम- हादसे के बाद गांव में कोहराम मच गया सभी श्रद्धालु हरियाली अमावस्या के मौके पर भगवान श्री सांवरिया सेठ के दर्शन करने गए थे ऐसे में अचानक दर्शन कर लौटते समय हादसा होने के कारण परिवार मे कोहराम मच गया।