किसानों के साथ धोखाधड़ी को लेकर भाजपा ने सौंपा ज्ञापन

भीलवाड़ा जागरूक- कुण्डियां कलां ग्राम के किसानों के साथ कृषि लोन में बैंक कर्मीयों की मिलीभगत से की गयी धोखाधड़ी को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष तेली के नेतृत्व में दिया ज्ञापन।
भाजपा जिला प्रवक्ता कैलाश सोनी ने बताया की ग्राम कुण्डियां कलां तह-बनेड़ा के ग्रामवासिंयों के साथ बैंक कर्मीयों की मिलीभगत से की गयी कृषि लोन में धोखाधड़ी को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली के नेतृत्व में जिला कलेेक्टर को ज्ञापन सौंपा। 
भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने बताया कि कुण्डियां कलां के ग्रामवासियो ने सन् 2014-15 में कृषि कार्य के लिए लोन लिया था। लेकिन बैंक कर्मीयों की मिलीभगत से इन किसानों को कृषि लोन न देकर आईसक्रीम की लाड़ियों के लिए व्यवसायिक लोन दे दिया गया। इसके चलते किसानों ने व्यावसायिक ऋण को कृषि ऋण में परिवर्तन के लिए बैंक कर्मीयों से गुहार लगायी। जिस पर किसानों से 7-7 हजार रूपये वसूल किये। लेकिन किसानों को राहत ना मिल सकी। 
इस धोखाधड़ी के चलते वर्तमान में किसानों के मकानों व जमीनों की निलामी के नोटिस दे दिए गये है। तेली ने दोषी लोगों पर कार्यवाही करने तथा किसानों के कर्ज माफ करने की मांग की। जिला कलेक्टर ने पूरी गंभीरता से इस विषय को सुनने के बाद तुरंत कार्रवाई के आदेश संबंधित अधिकारियों को दिया।
इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष रोशन मेघवंशी, ठाकुर हुकम सिंह, पर्वत सिंह रतन नाथ, बलवीर सिंह, हेमराज तेली, कल्याण बैरवा, रामचन्द्र, देबी लाल बैरवा, हरदेव, नानुलाल बैरवा, काना बैरवा, सुखा गुर्जर, श्यामलाल बैरवा, सोहन, देवा, भैरू, गंगाराम, गणपत, नारायण सहित कई लोग उपस्थित थे।