वाहन चोरी का भीलवाड़ा पुलिस ने किया खुलासा

भीलवाड़ा जागरूक- भीलवाड़ा की कोतवाली थाना पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए वाहन चोर गिरोह का राजफास किया। जहां एक युवक को गिरफ्तार करते हुए एक बाल अपचारी को निरूध कर पांच मोटरसाइकिल जब्त कि।


 जहां कोतवाली थाना प्रभारी पुष्पा कसोटिया ने बताया कि शहर में बढ़ती मोटरसाइकिल चोरी की घटना को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा के निर्देश पर विभिन्न टीम का गठन किया। जहा कोतवाली थाना क्षेत्र में 30 मई को प्रार्थी नानूराम वैष्णव ने शहर के सिंधु नगर कोचिंग सेंटर के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई जिस पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता 379 में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की । जहां पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी  कैमरे खंगालने के बाद पूर्व में मोटरसाइकिल चोरी में चालान शुदा अपराधियों से पूछताछ की तो उन्होंने मोटरसाइकिल चोरी की वारदात भी कबूल की। यहां अजमेर जिले के बिजयनगर थाना क्षेत्र के चौसला निवासी देवराज सिंह को गिरफ्तार करते हुए एक बाल अपचारी को निरूध किया है।

शोक मौत के लिए करते थे चोरी- पकड़े गए आरोपी द्वारा पुलिस ने जब पूछताछ की तो बड़े खुलासे हुए। जहा युवक शौक मौज के लिए मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।