राष्ट्रीय मंत्री भाजपा किसान मोर्चा तिवारी ने कृषि मंडी जाकर व्यापारियों से सीधा संवाद कर केंद्र सरकार का सकारात्मक रूख बताया


भीलवाड़ा -राष्ट्रीय मंत्री भाजपा किसान मोर्चा एवं प्रदेश प्रभारी किसान मोर्चा  रामनिवास तिवारी का राष्ट्रीय महा जनसंपर्क कार्यक्रम के अंतर्गत भीलवाड़ा जिला के प्रवास  पर कृषि उपज मंडी के व्यापारियों से मिलकर उनको केंद्र सरकार के सकारात्मक रूप से अवगत करवाया इससे पूर्व भाजपा जिला कार्यालय पर तिवारी के आने पर भाजपा जिला अध्यक्ष एडवोकेट लादू लाल तेली की अध्यक्षता एवं किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष एडवोकेट तेजेन्द्र गुर्जर के नेतृत्व में जिला पदाधिकारियों व किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने 11 फीट लंबी माला से स्वागत अभिनंदन किया!
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी महावीर समदानी ने बताया कि इस अवसर पर जिला महामंत्री बाबूलाल टाक जिला मीडिया सह संयोजक धर्मवीर सिंह कानावत मन की बात जिला सहसंयोजक लादू लाल गुर्जर तथा किसान मोर्चा के कुलदीप  गुर्जर , हरि  गुर्जर करुण शर्मा (एडवोकेट) तथा विनोद जी भड़ाना गोपाल  खटीक आदि पदाधिकारी कार्यकर्ता भी उपस्थित थे!
 किसान मोर्चा प्रदेश प्रभारी ने कृषि उपज मंडी न्यू खाद्यान्न व्यापार संघ अध्यक्ष दीपक डागा के कृषि मंडी ऑफिस पर उपस्थित हो व्यापारियों से सीधा संवाद किया तथा  मंडी  में काम करने वालों से सरकार की नीतियों के बारे में बातचीत की इस दौरान आपने बताया भाजपा की मोदी सरकार किसानों  के साथ  ही सभी व्यापारियों का हित भी चाहती है ! कुछ समय व्यवस्थाओं में लग सकता है परंतु व्यापारी निश्चिंत रहें व्यापारियों को व्यापार करने में भाजपा की सरकार के साथ फायदा ही फायदा आपने व्यापारियों की मन की बात को सुना उसको लिखा तथा आश्वस्त किया कि मैं यह बात हमारे केंद्रीय मंडल में रखूंगा तथा आपकी जो भी समस्याएं हैं! उस पर केंद्र सकारात्मक तरीके से विचार करते हुए इसका समाधान करेंगे! इस अवसर पर जिला अध्यक्ष एडवोकेट लादू लाल तेली ने भी सभी व्यापारियों को आश्वस्त किया कुछ प्रक्रिया एम एस पी रेट को लेकर है मगर उसका समाधान बहुत ही जल्दी अच्छे से निकलने वाला है! अंत में संघ के अध्यक्ष दीपक  डागा  ने सभी व्यापारियों तथा भाजपा पदाधिकारियों का आभार धन्यवाद व्यक्त व्यक्त करते हुए कहा  पहला अवसर हम देख रहे हैं की पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व हमारे से आज जिला अध्यक्ष  के सानिध्य में मिलने के लिए आया है! यह हमारे सभी मंडी के व्यापारियों के लिए खुशी की बात है!
 कार्यक्रम में सत्कार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक राजकुमार ईनाणी शिव  मंडोवरा रामू  बिरला चंद्र सिंह आयुष  डागा विमल पाल  घिसू लाल भदादा विशाल मानसिंहका सत्यनारायण ईनाणी विमल प्रभु लाल दिनेश कुमार  आदि के साथ मंडी के व्यापारी गण उपस्थित थे!