राज्य के हर परिवार के लिए कल्याणकारी सिद्ध हो रहा महंगाई राहत कैम्प - राजस्व मंत्री

भीलवाड़ा -राजस्व मंत्री  रामलाल जाट ने बुधवार को पंचायत समिति मांडल की ग्राम पंचायत घोडास तथा पंचायत समिति करेड़ा की ग्राम पंचायत गोरख्या में आयोजित महंगाई राहत कैम्प व प्रशासन गांवों के संग अभियान का अवलोकन किया।

राजस्व मंत्री जाट ने महंगाई राहत कैम्प के लाभार्थियों को गारंटी कार्ड वितरित किए और कहा कि मुख्यमंत्री  अशोक गहलोत के नेतृत्व में राज्य सरकार आमजन के हितों को ध्यान में रखते हुए पूरे प्रदेश में जनहित के लिए निरंतर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को महंगाई से राहत प्रदान करने हेतु राज्य सरकार का एक सकारात्मक प्रयोग है जो देश में पहली बार मुख्यमंत्री गहलोत ने किया है। राजस्व मंत्री ने बताया कि बचत, राहत, बढ़त व सुशासन को साकार करते हुए राज्य सरकार द्वारा यह कदम उठाया गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत द्वारा प्रदेश में महंगाई राहत कैम्प, प्रशासन शहरों एवं गांवों के संग अभियान आयोजित करने का अनूठा फैसला लिया गया है वह आमजन के लिए मददगार सिद्ध हो रहा है।

 जाट ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति इन दस योजनाओं का लाभ लेने हेतु किसी भी महंगाई राहत कैम्प में कहीं भी रजिस्ट्रेशन करा सकता है। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से अपील करते हुए कहा कि आमजन को जागरूक कर इन राहत कैम्पों में प्रमुख दस योजनाओं में रजिस्ट्रेशन कराकर योजनाओं का लाभ दिलवाएं।

इस दौरान कैंप में एसडीएम  हुक्मीचंद रोहलानिया, बीडीओ  संदेश पाराशर, प्रधान  शंकर कुमावत, सरपंच  डालचंद जाट, सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि व ब्लॉक स्तरीय अधिकारी मौजूद रहें।

पंचायत समिति करेड़ा में ग्राम पंचायत गोरख्या में प्रशासन गांवों के संग अभियान एवं महंगाई राहत कैंप में उपखंड अधिकारी  नारायण जीनगर, बीडीओ  त्रिलोकाराम, सरपंच  गैहरीलाल भील, पूर्व जिलाप्रमुख श्रीमती सुशीला सालवी मौजुद रहे।