राज्य सरकार द्वारा अंतिम पंक्ति तक के व्यक्ति को लाभांवित करने के लिए चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाएं : राजस्व मंत्री

भीलवाड़ा जागरूक- राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने शनिवार को पंचायत समिति करेड़ा में ग्राम पंचायत बेमाली में महंगाई राहत कैम्प व प्रशासन गांवों के संग अभियान का अवलोकन किया।

राजस्व मंत्री जाट ने महंगाई राहत कैम्प के लाभार्थियों को गारंटी कार्ड वितरित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में राज्य सरकार आमजन के हितों को ध्यान में रखते हुए पूरे प्रदेश में जनहित के लिए निरन्तर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को महंगाई से राहत प्रदान करने हेतु राज्य सरकार का एक सकारात्मक प्रयोग है जो देश में पहली बार मुख्यमंत्री गहलोत ने किया है।


 उन्होंने कहा कि बचत, राहत, बढत व सुशासन को साकार करते हुए राज्य सरकार द्वारा यह कदम उठाया गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत द्वारा प्रदेश में महंगाई राहत कैम्प, प्रशासन शहरों एवं गांवों के संग अभियान आयोजित करने का अनूठा फैसला लिया गया है, वह आमजन के लिए मददगार सिद्ध हो रहा है। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति इन दस योजनाओं का लाभ लेने हेतु किसी भी महंगाई राहत कैम्प में कहीं भी रजिस्ट्रेशन करा सकता है।


उन्होंने जनप्रतिनिधियों से अपील करते हुए कहा कि आमजन को जागरूक कर इन राहत कैम्पों के तहत प्रमुख दस योजनाओं में रजिस्ट्रेशन कराकर योजनाओं का लाभ दिलवाए। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा अंतिम पंक्ति तक के व्यक्ति को लाभांवित करने हेतु जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है जिनका लाभ आमजन को निरन्तर दिया जा रहा है। 

इस अवसर पर उपखंड अधिकारी नारायण जीनगर , सरपंच  कमलादेवी, गोपाल तिवाड़ी, पंचायत समिति सदस्य प्रकाश गुर्जर एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि व ब्लॉक स्तरीय अधिकारी आदि मौजूद रहें।