एंबुलेंस चालकों के बीच कहासुनी बदली चाकूबाजी में एक चालक की हुई मौत पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की शुरू

भीलवाड़ा जागरूक- शहर के सुभाष नगर थाना अंतर्गत एक निजी चिकित्सालय के बाहर एंबुलेंस संचालकों के बीच कहासुनी होने के बाद कहासुनी फिर चाकूबाजी में बदल गई । जिसके कारण एक युवक की मौत हो गई। जिनका शव भीलवाड़ा की महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। वहीं पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।


जहा  सुभाषनगर थाना प्रभारी नंदलाल रिणवा ने कहा कि थाना क्षेत्र मे स्थित बांगड़ अस्पताल के बाहर एंबुलेंस संचालकों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी थोड़ी देर में कहासुनी झगड़े के रूप में बदली जिसमें चाकूबाजी की घटना भी हुई. बढ़ते विवाद से विजय सिंह पथिक नगर निवासी अजय यादव पर मुकेश, सुरेश सहित आधा दर्जन अन्य लोगों ने मारपीट कर चाकू से हमला कर दिया। जिसको उपचार के लिए महात्मा गांधी अस्पताल में ले जाया गया जहां उपचार के दौरान अजय यादव की मौत हो गई। पुलिस ने शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है वही हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी ।


हमलावरों की तलाश के लिए अलग-अलग टीमों का किया गठन- सुभाष नगर थाना प्रभारी नंदलाल रिणवा ने कहा कि हत्या की घटना के बाद हमलावरों की तलाश के लिए विभिन्न टीमों का गठन किया गया वहीं घटना स्थल का जायजा लेने के बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।