प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का बयान अगला चुनाव होगा विकास और विनाश के बीच, कांग्रेस में चल रहा है ऑल इज वेल

भीलवाड़ा जागरूक- प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा आज शनिवार देर शाम भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा कस्बे में पूर्व विधायक हगामी लाल मेवाड़ा व मनीष मेवाड़ा की ओर से आसींद , हुरडा व बदनोर खेल महाकुंभ के तहत वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि इस बार होने वाले विधानसभा चुनाव विकास और विनाश के बीच होंगे साथ ही जनता को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि केंद्र सरकार संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है केंद्र सरकार किसानों की आमदनी धूनी करने के बहाने तीन कृषि कानुन ला दिए उसमें मोदी ने कहा कि आप की जमीन पर अब्बानी अडानी का कब्जा करवा लूंगा किसान धरने पर बैठे रहे किसानों ने मोदी की एक भी नहीं सुनी 15 महीने बाद थूक कर चाटना पड़ा और वापिस कृषि कानून को लेना।


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने गुलाबपुरा कस्बे के गांधी विद्यालय परिसर में खेल महाकुंभ के तहत वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया इस दौरान डोटासरा ने अंतर्राष्ट्रीय बालिबोल खिलाड़ी व पूर्व विधायक हगामी लाल मेवाड़ा के साथ स्मैश मारकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

 कार्यक्रम की समाप्ति के बाद प्रेस से मुखातिब होते हुए डोटासरा ने केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूर्ण ने होने के सवाल पर कहा की देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अजमेर में चुनावी सभा को संबोधित करके गए उनके श्रीमुख से जो भी निकला उसमें एक भी उपलब्धि बता दीजिए उन्होंने राजस्थान को क्या दिया ई. आर.सीपी योजना पिछले चुनाव के समय भी राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने के लिए कहा था लेकिन आज तक घोषित नहीं हुई किसानों को खून के आंसू रुलाया क्या यह उपलब्धि है ? नोट बंद करना उपलब्धि है इस दौरान डोटासरा ने केंद्र सरकार पर जमकर जमकर हमला बोला।


 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मोदी की सभा के बाद अशोक गहलोत की नींद गायब होने के सवाल पर कहा कि मुख्यमंत्री के रातों की नींद गायब नहीं हुई है मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के प्रधान मंत्री जनता के प्रति जवाबदेह नहीं है लेकिन राजस्थान की जनता ने हमारे को आशीर्वाद दिया उनकी महंगाई कम करने के लिए 100 यूनिट बिजली कम करूंगा । वही भाजपा की सोच दर्शाता है कि भाजपा चुनाव के लिए है जबकि हम जनता के लिए ।

 संबोधन में विकास और विनाश का जिक्र किया था अबकी बार क्या चुनाव विकास और विनाश के मुद्दे पर होगा जिस सवाल पर डोटासरा ने कहा कि बिल्कुल अबकी बार राजस्थान का विधानसभा चुनाव विकास और विनाश के बीच होगा हम राजस्थान में कांग्रेस पार्टी द्वारा किए जा रहे विकास को बताएंगे साथ-साथ केंद्र सरकार ने जो 9 वर्ष में राजस्थान में विनाश किया उनको भी गिनाएंगे


कांग्रेस पार्टी द्वारा विधानसभा चुनाव को लेकर सर्वे करवाया जा रहा है जिस सवाल पर डोटासरा ने कहा कि मेरी नॉलेज में कोई सर्वे नहीं है एआईसीसी सर्वे करवाती है उसका  पता ना मुख्यमंत्री को ना हमारे को रहता है वह पता सिर्फ आलाकमान के पास रहता है जब टिकट वितरण होता है तो वह संज्ञान में रखते हैं वर्तमान में सर्वे की अफवाह चल रही है किन का टिकट कट रहा है किन का नहीं है यह पूरी तरह अफवाह है जब समय आएगा तब पता चलेगा।

 सचिन पायलट ने टोक में दिए गए बयान को लेकर डोटासरा ने सवाल डालते हुए कहा कि कांग्रेस में ऑल इज वेल।