विधायक मीणा ने जिला कलेक्टर को बताया कांग्रेस का एजेंट क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं को बताया भ्रष्ट

भीलवाड़ा जागरूक| भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर क्षेत्र से भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा ने आज जहाजपुर क्षेत्र के कई मुद्दों को लेकर  प्रेस से मुखातिब हुऐ । इस दौरान विधायक गोपीचंद मीणा ने जिला कलेक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिला कलेक्टर कांग्रेस के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं वही जिले भर में विकास के कार्य ठप पड़े हैं । विधायक मीणा ने आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा क्षेत्र के अधिकारी और कर्मचारी कांग्रेस के एजेंट के रूप में कार्य कर रहे हैं जिससे आमजन कानून व्यवस्था के प्रति लोगों का विश्वास उठता जा रहा है साथ ही लोगों पर व्यवस्था पूर्वक झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं ।

कांग्रेस सरकार व यहां के स्थानीय कांग्रेसी नेताओं के दबाव में समाज विशेष के लोगों पर झूठे मुकदमे लगा कर उन्हें जान बूझकर परेशान किया जा रहा है । पिछले 4 सालों से क्षेत्र में हत्या, चोरी, अवैध खनन, लूट, दलित उत्पीड़न, महिला दुष्कर्म, बाल अपराध, अपहरण, तानाशाही, गुंडागर्दी, जैसे मामले आम हो गए हैं। पेपर लीक मामले में विधायक मीणा ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार शासन काल में रिट व विभिन्न भर्तियों में पेपर लीक प्रकरण हुए हैं जिसमें सुरेश ढाका का कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर से संबंध होने की बात उजागर हुई है जिससे कांग्रेस सरकार द्वारा कोई ठोस कार्यवाही अभी तक नहीं की गई । विधानसभा क्षेत्र से गुजरने वाली बनास नदी से बजरी का अवैध खनन किया जा रहा है जिससे आने वाले समय में पीने के पानी की भारी कमी होने के साथ किसानों की खेती पर भी जल संकट की समस्या पैदा हो जाएगी । बजरी ठेकेदारों द्वारा भारी मशीनरी का उपयोग कर नदी को नियम विरुद्ध अधिक गहराई तक खोदा जा रहा है वही बिलानाम चारागाह खातेदारी भूमि पर बजरी ठेकेदारों द्वारा लाखो टन बजरी के अवैध स्टॉक कर रखे हैं एवं महंगे दामों में आम जनता को बेचकर चांदी लूट रहे हैं ।


 विधायक मीणा ने आरोप लगाया कि जहां पहले बजरी की ट्रॉली 1500 से 2000 रूपये में डाली जा रही थी अब वही ट्रॉली कांग्रेस सरकार के शासन में 4000 से 5000 रूपये प्रति ट्राेली में डाली जा रही है इससे क्षेत्र के लोग त्रस्त हैं । जहाजपुर पंचायत समिति में विगत 3 वर्षों से एक भी साधारण सभा की बैठक नहीं हुई भ्रष्ट  कांग्रेसी नेताओं द्वारा गुपचुप तरीके से वित्तीय अनियमितताएं की जा रही है । जहाजपुर नगरपालिका अधिशासी अधिकारी का पद रिक्त पड़ा है  जिससे नगर पालिका में भाजपा का बोर्ड बनने के बाद से ही एक भी बोर्ड बैठक नहीं बुलाई गई । जिससे नगर में बिजली पानी साफ-सफाई सड़कों का अन्य कार्य प्रभावित हो रहे है । इस दौरान विधायक ने कहीं प्रशासन व सत्ताधारी पार्टी के राजनेताओं पर आरोप लगाए।