तहसीलदार के चेंबर में फांसी के फंदे पर लटककर पटवारी ने की आत्महत्या, कारणों का नहीं हुआ खुलासा, पुलिस जुटी जांच में

जिले की हुरडा तहसील कार्यालय में तहसीलदार के कक्ष में आज पटवारी का फांसी के फंदे से लटकता शव मिला जिससे तहसील कार्यालय सहित क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही गुलाबपुरा एसडीएम, तहसीलदार, पुलिस उप अधीक्षक व थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे ।


जहा हुरडा तहसीलदार शिल्पा चौधरी ने कहा कि आज सुबह तहसील कार्यालय में सफाई करने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पहुंचा था इस दौरान तहसील कार्यालय का गेट खुला हुआ था तहसील कमरे मे फांसी के फंदे पर लटकते हुए पटवारी संदीप मीणा का शव मिला। जहां चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने मेरे को सूचना दी हमने गुलाबपुरा एसडीएम व पुलिस को सूचना दी और घटनास्थल पर पहुंचे। 

संदीप मीणा हुरडा तहसील क्षेत्र में पटवारी के पद पर कार्यरत है जहां वह मुलत सीकर जिले के धोड गांव का रहने वाला है विगत दिनों ही उनका स्थानांतरण हुरड़ा तहसील क्षेत्र में हुआ था। 


पुलिस एवं प्रशासन ने मृतक के परिजनों को दी सूचना- मृतक पटवारी संदीप मीणा की मौत की खबर पुलिस एवं प्रशासन ने सीकर जिले के धोद में संदीप के परिवार वालों को दी। जहां दोपहर तक पटवारी के परिजन हुरडा तहसील पहुंचेंगे उसके बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर पटवारी संदीप ने आत्महत्या क्यों की।

सबसे बड़ा सवाल जहां तहसील कार्यालय रात को बंद था ऐसे में तहसील कार्यालय का मुख्य द्वार कैसे खोला गया और तहसीलदार का चेंबर का ताला कैसे खोलकर संदीप ने तहसीलदार के चेंबर में ही फांसी के फंदे से अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। अब यह सब जांच का विषय है।