समुदाय विशेष के धार्मिक स्थल निर्माण को लेकर हिंदू संगठन में आक्रोश विरोध प्रदर्शन के बाद सराफा बाजार स्वत हुए बंद, ऐतिहात के तौर पर पुलिस का जाब्ता तैनात

भीलवाड़ा जागरूक -शहर के भीमगंज थाना क्षेत्र मैं शाम 4:00 बजे के करीब एक समुदाय विशेष के धार्मिक स्थल के निर्माण को लेकर हिंदू संगठनों के विरोध के बाद अचानक माहौल तनावपूर्ण हो गया सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा सहित शहर के तमाम थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे वह लोगों से समझाइश की। मामला बढ़ता देख सराफा व्यवसायियों ने स्वता ही बाजार की तमाम दुकानें बंद कर दी। वहीं जगह-जगह पुलिस का जाब्ता तैनात कर दिया। 


समुदाय विशेष के धार्मिक स्थल के निर्माण को लेकर हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने भीमगंज थाने के बाहर भी प्रदर्शन किया उस समय प्रशासन वपुलिस के अधिकारियों ने हिंदू संगठन के पदाधिकारियों के बीच वार्ता कर निर्माण रोकने का आश्वासन दिया जिस पर दोनों पक्षों के बीच वार्ता करवाई गई।

जहां भीलवाड़ा की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि 
भीमगंज थाना क्षेत्र के खारी कुई के पास वार्ड नंबर 39 में समुदाय विशेष के धार्मिक स्थल का निर्माण कार्य चल रहा था उसको लेकर दूसरे समुदाय ने आपत्ति दर्ज करवाई है उस आपति को हमने ले लिया है लोग थाने पर एकत्रित हुए थे इस मामले में रिकॉर्ड एकत्रित कर रहे हैं और रिकॉर्ड के अनुसार जो भी कार्रवाई होगी नियमानुसार की जाएगी। किसी को हिरासत में नहीं लिया है ऐसा कुछ मामला है नहीं है यह केवल धार्मिक स्थल के निर्माण को लेकर आपत्ति थी इसमें भीलवाड़ा नगर परिषद से रिकॉर्ड प्राप्त किया जाएगा । किस परर्मिशन के तहत निर्माण हो रहा है।  मौके पर बिल्कुल शांति है शांति व्यवस्था बनी रहे इसके लिए एहतियात के तौर पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है ।