पेयजल की समस्या को लेकर महिलाओं का फूटा गुस्सा रोड जाम कर किया प्रदर्शन

भीलवाड़ा जागरूक- बढ़ती गर्मी के साथ ग्रामीण क्षेत्र में पेयजल की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है जिसके कारण महिलाओं का भी आक्रोश बढ़ता जा रहा है जहां आज भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा उपखंड क्षेत्र के रामपुरा गांव की महिलाओं ने पेयजल की समस्या को लेकर रोड जाम कर दिया सूचना मिलते ही पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे वह महिलाओं से समझास की । 


जहा गुलाबपुरा थाना प्रभारी गजराज चौधरी ने कहा कि उपखंड क्षेत्र से गुजरने वाले हुरडा बनेड़ा मार्ग पर रामपुरा गांव में पिछले काफी समय से पेयजल की दिक्कत है जिसको लेकर आज महिलाओं ने रोड जाम कर दिया। जहां पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे व जलदाय विभाग के अधिकारियों से संपर्क कर इन महिलाओं की मांगों का तुरंत निस्तारण करने के निर्देश दिए गए।


वाहनों की लगी लंबी -लंबी कतारे- रामपुरा गांव की महिलाओं ने आज पेयजल की समस्या के निस्तारण को लेकर जब रोड जाम कर दिया तो हुरड़ा बनेड़ा मार्ग पर दोनों तरफ दौ-दौ किलोमीटर लंबा जाम लग गया । जहां महिलाओं से समझाइस के बाद महिलाओं ने जाम खोला गया।

खाली मटके लेकर किया प्रदर्शन -पेयजल की समस्याओं को लेकर महिलाओं ने कहा कि गर्मी की ऋतु में पानी की बहुत बड़ी समस्या है लेकिन अभी तक यहां चंबल का पानी नहीं पहुंचने के कारण पेयजल की समस्या बरकरार है लेकिन सरकार व प्रशासन कोई पानी की वैकल्पिक व्यवस्था नहीं कर रहा है इसी कारण महिलाओं का आक्रोश फूट गया जहां खाली मटके लेकर महिलाओं ने प्रदर्शन भी किया।