मकान रिपेयरिंग के दौरान छत पर ज्यादा भार होने से टूटी पटियां ,गर्भवती महिला की मौत पति गंभीर घायल

भीलवाड़ा जागरूक- जिले के पारोली थाना अंतर्गत कांटी गांव में मकान की छत अचानक गिरने के कारण मकान के कमरे में हो रहे दंपति हादसे के शिकार हो गये । जहां महिला वार्ड पंच मौके पर ही मौत हो गई । सूचना मिलते ही पारोली थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे घायल को अस्पताल पहुंचाया।


 जहा पारोली थाना प्रभारी ने बताया कि काटी गांव में रहने वाले उदय लाल गुर्जर के मकान की छत के रिपेयरिंग का काम चल रहा था । जहा रात को कमरे के अंदर दपत्ति सो रहे थे इसी दौरान अचानक पटी टूट कर नीचे गिर गई जहां दंपत्ति उदय लाल गुर्जर की पत्नी वार्ड पंच लाड देवी गुर्जर की मौके पर ही मौत हो गई वह उदय लाल गुर्जर गंभीर घायल हो गया इनको भीलवाड़ा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।




उदय लाल गुर्जर का मकान काफी पुराना हो गया था जिसके कारण कई बार बारिश आते समय मकान की छत से पानी टपकता था इसी के चलते उदयलाल में मकान की रिपेयरिंग करवाना शुरू किया जहां मकान की छत पर बजरी डाली गई जहां मकान की छत पर बजरी का वजन ज्यादा होने के कारण मकान की छत की पटिया बजन शहन ना कर पाए और नीचे गिर गई जिसके कारण वार्ड पंच लॉर्ड देवी गुर्जर की मौत हो गई । लाड देवी 7 माह की गर्भवती भी थी ।