अवैध संबंधों की भेंट चढ़ा देवर भाभी का रिश्ता रिश्ते के देवर ने भाभी की ही कर दी हत्या

भीलवाड़ा जागरूक- जिले में बीते दिनो अपनी बहन की शादी में शामिल होने आई एक विवाहिता की हत्या का पर्दाफाश हो गया। इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया है। पता चला है कि विवाहिता की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी। हत्या का आरोपी ओर कोई नहीं मृतका का रिश्ते में देवर लगता है । महिला उस पर लंबे समय से शादी करने का दबाव बना रही थी। इसी वजह से महिला से छुटकारा पाने के लिए उसने अपनी भाभी की हत्या कर दी।


जहां मांडल पुलिस उप अधीक्षक कन्हैया लाल ने बताया कि बागोर क्षेत्र में पिछले 23 मई को मदनपुरा गांव में अपनी कजिन बहन की शादी में आई 28 वर्षीय मंजू कंवर नाम की विवाहिता की खून से सनी लाश मदनपुरा के गांव के पास जंगल में मिली थी। सूचना मिलते ही बागोर व मांडल पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया जहां घटनास्थल पर मंजू कंवर ने हत्या के दौरान हत्यारे के साथ संघर्ष करने के साक्ष्य भी मौके पर पाए गए इस दौरान मंजू कमर में हत्यारे के बीच संघर्ष के बाद मंजू कंवर जिंदगी से हार गई थी और हत्यारे ने उसकी हत्या कर जंगल में छोड़कर फरार हो गया।

 जहा जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू के निर्देश पर विभिन्न टीमों का गठन किया गया जहा मौके पर स्पेशल टीम वह मृतका की लाश का बारीकी से निरीक्षण कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया था वह घटनास्थल क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज व मोबाइल लोकेशन के आधार पर रिश्ते में देवर लगने वाले दीपक सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने अवैध संबंधों के कारण हत्या करना स्वीकार किया । जहां पुलिस ने भीलवाड़ा जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के चौहानों का खेड़ा गांव के दीपक पिता मानसिंह को गिरफ्तार कर लिया।