केंद्र सरकार के 9 वर्ष की उपलब्धियां गिनाने के लिए भाजपा ने तैयार किया प्लान

भीलवाड़ा जागरूक -केंद्र सरकार मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष के कार्यकाल को लेकर वर्तमान में देश में जगह-जगह भाजपा के राजनेता व पदाधिकारी भारत सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं । इसी कड़ी में आज उत्तराखंड के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व राजस्थान में महासंपर्क अभियान के सह प्रभारी मदन कौशिक भी भीलवाड़ा पहुंचे जिनका भीलवाड़ा जिले के राजनेताओं व पदाधिकारियों ने भव्य स्वागत किया। 

इस दौरान मदन कौशिक ने प्रेस से मुखातिब होते हुए केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई उन्होंने कहा कि जब से देश की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोदी के हाथ में आई तब से देश लगातार उन्नति की ओर आगे बढ़ रहा है साथ ही विदेशों में भी भारत की पहचान दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।


भारत सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के मौके पर पूरे देश भर में एक महा संपर्क अभियान चलाया जा रहा है इस अभियान के तहत पूरे देशभर में राज्यों के आधार पर अलग-अलग क्षेत्र व कलस्टरो में बांटकर भाजपा के राजनेताओं को जिम्मेदारी दी है जहा लोकसभा, विधानसभा के साथ ही बूथ स्तर पर भाजपा के राजनेता व पदाधिकारी आमजन के बीच जाएंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 9 साल की उपलब्धियां गिनायेगे । साथ ही 23 जून को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वर्चुअल संबोधन होगा जिसमें 10 लाख से ज्यादा बुथो पर उस वर्चुअल संबोधन सुना जाएगा।


वहीं प्रदेश में ओपीएस जैसे मुद्दे को लेकर भाजपा का क्या स्टैंड रहेगा जिस सवाल पर कौशिक ने कहा कि ओपीएस बहुत बड़ा मुद्दा है इसमें कई लोगों की राय ली जा रही है भारत सरकार स्तर पर पर भी इस पर विचार विमर्श चल रहा है देश में जिस राज्य में इस प्रकार की घोषणा हो रही है ऐसे मुद्दे पर भारत सरकार व राज्य सरकारे मिल बैठकर आगे बढ़े इस पर चर्चा हो रही है।

इस दौरान भीलवाड़ा सांसद सुभाष बहेडिया , भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली , जिला प्रभारी रतनलाल गाडरी, भीलवाड़ा शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी, जिला प्रमुख बरजी बाई भील, प्रवक्ता कैलाश सोनी मौजूद रहे।