भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर 18 जून से तीन दिवसीय राज्य स्तरीय जूडो प्रतियोगिता का होगा आयोजन, खेल को बढ़ावा देने के लिए आयोजित हो रही है जूडो प्रतियोगिता- चेतन चौबे सचिव

भीलवाडा जागरूक- भीलवाड़ा जिला जूडो संघ व श्रीराम व्यायामशाला जुड़ों सेंटर की ओर से भीलवाड़ा के राजीव गांधी ऑडिटोरियम में 18 जून से तीन दिवसीय राज्य स्तरीय जूडो प्रतियोगिता का आयोजन होगा। जिसमें प्रदेश के 28 जिलों से लगभग 300 खिलाड़ी इस खेल में भाग्य आजमाएंगे । जिसके पोस्टर का आज जिला जूडो संघ की ओर से विमोचन किया गया।


 जहा भीलवाड़ा जिला जुड़ो संघ के सचिव चेतन चौबे ने कहा कि खेल को बढ़ावा देने के लिए जिला जूडो संघ व श्रीराम व्यायामशाला की ओर से 18 जून से नगर विकास न्यास के राजीव गांधी ऑडिटोरियम में तीन दिवसीय राज्य स्तरीय जूडो प्रतियोगिता का आयोजन होगा। इस प्रतियोगिता में प्रदेश के 28 जिलों से लगभग 300 खिलाड़ी अपना भाग्य आजमा आएंगे इस खेल का आयोजन हम इसलिए करवा रहे हैं कि जिससे खेल को बढ़ावा मिल सके क्योंकि प्रदेश में नौकरी में भी 2% आरक्षण दे रखा है इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले जो सफल खिलाड़ी होंगे उनको भी राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ मिलने के साथ ही खेल कोटे से नौकरी भी आसानी से मिल सकेगी। जिला जोड़ो संघ की ओर से तमाम व्यवस्थाओं के साथ ही मेडल व प्रशस्ति पत्र सौंपा जाएगा।


इस खेल प्रतियोगिता में राजस्थान जूडो संघ के महासचिव गुरु वशिष्ठ अवार्डी महिपाल गरेवाल का भी इन खिलाड़ियों को सानिध्य मिलेगा। जोड़ो प्रतियोगिता को लेकर आज भीलवाड़ा शहर में पोस्टर का विमोचन किया गया जिसमें आयोजन सचिव भीलवाड़ा नगर परिषद के सभापति राकेश पाठक, अध्यक्ष गिरिराज चौबे, सचिव चेतन चौबे, जगदीश राजौरा , भगवतीलाल शर्मा सहित जिला जूडो संघ के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।