अजमेर : पीएम मोदी की आमसभा, नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने बिजयनगर में कार्यकताओं की ली बैठक

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 31 मई को अजमेर में विशाल आमसभा नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने बिजयनगर पहुंचकर कार्यकताओं की बैठक लेकर की चर्चा 

बिजयनगर अजमेर ( अशोक बाबेल ) आगामी 31 मई को अजमेर के कायड स्थित विश्रामस्थली पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक विशाल आमसभा का आयोजन किया जाएगा। आमसभा की तैयारियों को लेकर बिजयनगर में भाजपा कार्यकताओं की एक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक मे नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ भाजपा नेता ओंकार सिंह लखावत भाजपा देहात के जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतडा पूर्व भाजपा देहात के जिलाध्यक्ष नवीन शर्मा, पालिकाध्यक्ष अनीता इंदरजीत सिंह मेवाडा आदि वक्ताओं ने संबोधित किया। भाजपा  देहात के पूर्व  जिलाध्यक्ष नवीन शर्मा ने बताया कि देश में बदलाव की कहानी लिखने वाले नव भारत के निर्माता देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 31 मई को सम्राट पृथ्वीराज की नगरी अजमेर में आने पर भव्य व ऐतिहासिक स्वागत हेतु कायड़ स्थित विश्राम स्थली में अब तक की विराट सभा का आयोजन होगा। 



 आमसभा में लगभग 2 लाख लोगों के बैठने की व्यवस्था की है। आमसभा में 41 विधानसभा के लोग पहुंचेंगे।   जिनके कार्यकाल में गंदगी मुक्त भारत, कुपोषण मुक्त भारत, आंतकवाद व अलगाववाद मुक्त भारत की कल्पना साकार हुई है तो प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में भारत की सांस्कृतिक जड़ों का विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के 9 वर्ष के कालखंड में रेलवे, रोड, सिविल, हेल्थ, एजुकेशन, रूरल एवं अरबन में अभूतपूर्व काम हुआ है। मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता है यह दुनिया स्वीकार कर रही है इसकी गूंज विश्व में भी सुनाई दे रही है। इसी का परिणाम है कि विश्व के अनेक देश प्रोटोकॉल तोडक़र भी मोदी का भव्य स्वागत भारतीय संस्कृति के अनुसार करते है तो हर देशवासी का सीना गर्व से फूल जाता है। 



नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ राज्य सरकार पर लगाये कई आरोप

राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए अशोक गहलोत की सरकार को भ्रष्ट और भ्रष्टाचार से युक्त सरकार बताया साथ ही राहत शिविर को आपत शिविर बताया है बिजली की यूनिटे फ्री देने के बजाय दो गुना बिजली के बिल का करंट आम उपभोक्ता को लगा है नेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने कहा कि राज्य की ऐसी भ्रष्ट सरकार को उखाड़ कर फेंकना है और राजस्थान में भाजपा की सरकार लाकर डबल इंजन की सरकार लाकर प्रदेश व देश का चौमुखी विकास करना है

उन्होंने बताया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में 9 वर्ष बेमिसाल है, जो कार्य 60 वर्षों में नही हुए वो काम 9 वर्षो में हुए है आजादी के  बाद गांव, गरीब, किसान का घर रोशन होते हुए उस का हक मिला है।



इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष अनीता इंदरजीत सिंह मेवाडा भाजपा नेता सुभाष वर्मा पूर्व पालिकाध्यक्ष इन्दरजीत सिंह मेवाडा सथाना के पूर्व सरपंच अशोक कुमार साहू रूपचंद नाबेड़ा बसंत कुमार भंडारी पार्षद मनोहर कुमार कोगटा मनीष कुमार वैष्णव निकिता पीपाड़ा सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।