कांग्रेस पार्टी लोगों को भ्रमित कर वोट लेने का काम नहीं करती है यह साबित किया कर्नाटक की जनता ने

भीलवाड़ा जागरूक- भीलवाड़ा शहर के सुभाष नगर स्थित राजकीय सीनियर उच्च माध्यमिक विद्यालय में आज भीलवाड़ा नगर विकास न्यास द्वारा निर्मित डोम का प्रदेश के राजस्व मंत्री रामलाल जाट व जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने शिलान्यास किया। इस दौरान राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने छात्रों को संबोधित करते केरियर व भविष्य को लेकर सुझाव देते हुए राजनीतिक का भी सुझाव दे डाला ओर कहा कि वर्तमान में आपको पूरे सप्ताह मिड डे मील के तहत दूध मिल रहा है लेकिन अगर पुन हमारी सरकार बनेगी तो हम आपको फ्लेवर मिल्क पिलाएंगे। साथ ही भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सिर्फ धर्म के नाम पर राजनीति करती है जबकि कांग्रेस धर्म के नाम पर राजनीति नहीं करती है हम भी भगवान को मानते हैं मंदिर जाते हैं लेकिन दिखावा नहीं करते हैं।

शहर के सुभाष नगर मैं स्थित राजकीय सीनियर उच्च माध्यमिक विद्यालय में आज स्कूल परिसर में छाया के लिए डॉम का शिलान्यास हुआ। शिलान्यास कार्यक्रम मे राजस्व मंत्री रामलाल जाट, जिला कलेक्टर आशीष मोदी ,पूर्व नगर विकास न्यास के अध्यक्ष कैलाश व्यास सहित जिले की जनप्रतिनिधि ,प्रशासनिक अधिकारी व विद्यालय स्टाफ मौजूद रहा इस दौरान भूमि पूजन करने की बाद छात्र छात्राओं को संबोधित किया गया वह स्काउट गाइड के तहत राज्यपाल से सम्मानित 5 स्काउट गाइड के छात्र छात्राओं को राजस्व मंत्री व जिला कलेक्टर ने प्रशस्ति पत्र सौंपा । इसी दौरान राजस्व मंत्री ने स्कूल में कंप्यूटर लैब खोलने के लिए 15 लाख रुपए डिस्ट्रिक्ट मिनल फाउंडेशन फंड से देने की घोषणा की।

कार्यक्रम की समाप्ति के बाद राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा की प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सोच है कि हम हमारे राजस्थान को 2030 तक दुनिया के नक्शे पर एक नंबर पर लाये। इसके लिए आम लोगों के साथ-साथ बालक- बालिकाओं का सहयोग जरूरी है आज के दौर में प्राइवेट स्कूलों का नामांकन कम होकर सरकारी स्कूल का नामांकन बढ़ रहा है वर्तमान में बच्चों को मिड डे मील के तहत दूध दिया जा रहा है अगर हमारी सरकार वापस आती है तो इन बच्चों को फ्लेवर्ड मिल्क दिया जायेगा। आज किसान को गाय पालने में काफी दिक्कत होती है एक गाय को पालने में वर्ष भर में 1 पशुपालकों 1 किलो गोबर खाना पड़ता है वहीं विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि कई विपक्षी पार्टियों के राजनेता कहते हैं कि गाय हमारी माता है , यह कहने से नहीं होता है गाय पालने के लिए कहीं परिश्रम करना पड़ता है। गाय पालने व इकोनामिक बढ़ाने के लिए सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है सरकार सब्सिडी के रूप में पैसा दे रही है वह मार्केट उपलब्ध कराने के लिए बच्चों को मिड डे मील के तहत दुध दिया जा रहा है साथ ही मुख्यमंत्री के मन में है कि अगर इन बच्चों को फ्लेवर्ड मिल्क पिलाना है तो यह तब कर पाएंगे जब हमारी सरकार रिपीट होगी । अगर जनता दोबारा मुख्यमंत्री को जिताऐगे तो बच्चों को कुपोषण से बचने के लिए फ्लेवर्ड मिल्क पिलाया जाएगा। जबकि भाजपा जब सत्ता में थी तब गाय व किसान का अनुदान कम कर दिया था।

बालिका शिक्षा धीरे-धीरे गिरती जा रही है जिले में 44% आंकड़ा है जिस सवाल पर राजस्व मंत्री ने कहा कि यह सच्चाई है मैं नहीं कहूं तो क्या यह सच्चाई है । हमारे प्रशासन व अध्यापकों ने प्रयास किया है अब 5% बढ़ा है मुझे लगता है कि आने वाले समय में और बढ़ेगा।

हिमाचल जीता कर्नाटक जीता अब राजस्थान जीतने की क्या तैयारी है जिस सवाल पर राजस्व मंत्री ने कहा कि काठ की हांडी में एक बार ही सब्जी बनाई जाती है भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कब तक झूठ बोलोगे । देश में सच्चाई है की वोट लेने के लिए वादे, घोषणापत्र के वादे , वोट लेने के बाद बदल जाते हैं यह नहीं चलेंगा यह कर्नाटक की जनता ने जवाब दिया इसीलिए आने वाले समय में इनके झूठ साबित होगा। भीलवाड़ा में भी राजनेता वोट लेने के लिए धार्मिक भावना भडकाते हैं उनको हम चैलेंज करते हैं विकास के नाम पर वोट मांगो आज तक भाजपा ने विकास के नाम पर कुछ नहीं किया । कर्नाटक में बजरंगबली के आशीर्वाद के सवाल पर कहा की हम भी धर्म को मानते पूजा करते हैं राहुल गांधी पर भाजपा आरोप लगाती है जबकि इंदिरा गांधी नेहरू 12 ज्योतिर्लिंग व हिंदू शास्त्र के अनुसार चार धाम स्थल पर जो पोती है उनमें जो यात्रा करते हैं लिखा जाता है इंदिरा गांधी ने यात्रा की वो भी लिखवा कर आई और  राजीव गांधी यात्रा पर गए उनका भी नाम लिखा हुआ है उनका प्रचार कांग्रेश पार्टी नहीं करती है धर्म, पूजा ,भजन और भोजन एकांत में किए जाते हैं ढोंगी पन्ने से करना मुंह में राम बगल में छुरी की तरह है। कांग्रेस पार्टी लोगों को भ्रमित कर वोट लेने का काम नहीं करती है यह साबित किया कर्नाटक की जनता ने।