भीलवाड़ा पुलिस को मिली सफलता, लूट व चेन स्नैचिंग की अंतर राज्य गैंग का किया राजफास, दो युवकों को किया गिरफ्तार

भीलवाड़ा जागरूक- भीलवाड़ा शहर की पॉश कॉलोनियों में चैन स्नैचिंग की बढ़ती वारदात को लेकर आज भीलवाड़ा पुलिस में अंतर राज्य गैंग का पर्दाफाश करते हुए दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस पकडे गये दोनों अभियुक्तों से गहनता से पूछताछ कर रही है जिससे और कहीं वारदात का खुलासा होने की संभावना है।

 जहां भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने कहा कि जिले में बढ़ती चैन स्नेचिंग व लूट जैसे संगीत वारदात को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली थाना व साइबर सेल की एक विशेष टीम का गठन किया गया। जहां टीम ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे का अवलोकन कर तकनीकी आधार पर कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिस पर पुलिस ने पूछताछ के बाद दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

 भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत सिंधु नगर निवासी हीरू भगतानी ने 19 अप्रैल को सुबह एक निजी अस्पताल का पता पूछने के बहाने गले में पहनी हुई सोने की चेन पर झपट्टा मारकर छीन कर ले गए। जिस पर पुलिस ने धारा 392 में मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ की। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से घटनास्थल के सीसीटीवी कैमरे को खंगालने के बाद सुरेश पुत्र बंशीलाल खटीक उम्र 35 वर्ष चित्तौड़गढ़ जिले के बेगू निवासी व गेंदमल पुत्र कचरूमल खटीक उम्र 34 वर्ष निवासी धाकड़ खेड़ी थाना रतनगढ़ तहसील सिंगोली जिला नीमच मध्य प्रदेश को गिरफ्तार कर पूछताछ की जिन्होंने वारदात को अंजाम देना कबूल किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पकड़े गए दोनों युवकों पर भीलवाड़ा शहर के सुभाष नगर ,भीमगंज सहित चित्तौड़गढ़, राजसमंद सहित कई जिलों के थाने में मुकदमा दर्ज पाया गया ।

शोक मौज के लिए देते थे वारदात को अंजाम -पकड़े गए दोनों आरोपी शौक मौज व नशे की पूर्ति के लिए गाड़ी पर सवार होकर कमजोर व वृद्ध महिलाओं के साथ लूट की वारदात को अंजाम देते थे और तुरंत मौका पाकर सुनसान रास्ते होते हुए अपने सुरक्षित ठिकानों पर पहुंच जाते थे।