कांग्रेस के खिलाफ हनुमान चालीसा का पाठ कर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

भीलवाड़ा - कर्नाटक में हो रहे विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी द्वारा अपने घोषणापत्र में बजरंग दल सहित अन्य संगठन पर बैन लगाने का वादा किया था। जिसके बाद देश भर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में गहरी नाराजगी है। जहा आज भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर भी बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट से कांग्रेस कार्यालय तक पैदल मार्च निकालकर हनुमान चालीसा का पाठ कर कांग्रेश के खिलाफ नारेबाजी की।

 हाल ही में कर्नाटक चुनाव के समय कांग्रेस ने चुनावी घोषणा पत्र जारी किया जिसमें बजरंग दल सहित अन्य संगठन पर अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है तो बैन लगाने का वादा किया था । जिसके बाद बजरंग दल से जुड़े कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों में गहरा रोष है । जहा भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट के सामने सैकड़ों बजरंग दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता एकत्रित हुए और पैदल कांग्रेस कार्यालय के पास तक पहुंचे जहां उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी की और कांग्रेस का पुतला दहन किया। 

भारी मात्रा में पुलिस का जाब्ता रहा तैनात- बजरंग दल के प्रदर्शन की सूचना के चलते भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना प्रभारी पुष्पा कसोटीया, प्रताप नगर थाना प्रभारी अरविंद सिंह चारण, भीलवाड़ा शहर पुलिस उप अधीक्षक नरेंद्र दायमा, भीमगंज व सुभाष नगर थाना प्रभारी सहित भारी मात्रा में पुलिस का जाब्ता कलेक्ट्रेट से कांग्रेश कार्यालय तक तैनात रहा।