बेटे बेटी की थी शादी,शादी से पहले घर से लाखों रुपए की ज्वेलरी पर चोरों ने किया हाथ साफ

करेड़ा@रोहित सोनी | करेड़ा थाना क्षेत्र के कीड़ीमाल गांव में अज्ञात चोरों द्वारा घर के पीछे से खिड़की तोड़कर मकान के अंदर प्रवेश कर लाखों रुपए की ज्वेलरी व रुपए पर हाथ साफ कर लिया। आपको बता दें कि कीड़ीमाल गांव में देर रात दो मकानों में चोरों ने लाखों रुपए की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर वारदात को अंजाम दिया है। नारायण लाल सरगरा का पूरा परिवार आसींद रहता है। 


इसी दरमियान सूने मकान को देख कर चोरों ने करीब रात 3:00 बजे मकान में प्रवेश कर अलमारी का ताला तोड़ 11 तोला सोना सहित कपड़े लेकर फरार हो गए। वही कीड़ीमाल निवासी भैरूलाल सोनी के घर में शादी की तैयारी चल रही थी। बेटी रामकन्या सोनी प्रीवेडिंग शूट करके देर रात शादी की शॉपिंग करके गांव पहुंची थी। दुल्हन रामकन्या सोनी की शादी की ज्वेलरी सुनार के वहां से कल ही लाए थे। भेरूलाल सोनी व उनकी पत्नी रात को बाहर चौक में ही सो रहे थे दुल्हन रामकन्या सोनी उसके रूम में सोने चली गई। इसी बीच करीब 3 से 4 बजे के बीच अज्ञात चोरों ने पीछे की खिड़की तोड़ घर में प्रवेश किया और शादी के लिए बनाई ज्वेलरी वह कपड़े सहित अन्य सामान चोरी करके फरार हो गए। 

सुबह जब दुल्हन की मां उठी और दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो चोरों ने अंदर से दरवाजा बंद किया हुआ था इसी दौरान दुल्हन वह घर में आए मेहमान ने दरवाजा तोड़ा तो पता चला कि चोरों ने पीछे की खिड़की तोड़ अंदर प्रवेश किया वही अंदर से दरवाजा लॉक करके शादी के लिए लाए सोना चांदी व शादी के कपड़े लेकर फरार हो गए। शादी के घर में चोरी की खबर मिलते ही मौके पर कोहराम मच गया। चोरी की सूचना करेड़ा थानाधिकारी जसवंत सिंह को दी सूचना पर शिवपुर चौकी प्रभारी श्रवण विश्नोई सहित में मय जाप्ता मौके पर पहुंचा और मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी। इधर बेटे और बेटी की शादी से ठीक पहले सब कुछ चोरी होना गांव और आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।