बजरी माफिया व रॉयल्टी कर्मचारी हुए आमने सामने ,चार मोटरसाइकिल हुई क्षतिग्रस्त, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

भीलवाड़ा जागरूक- भीलवाड़ा जिले के करेड़ा थाना क्षेत्र के ओडो का खेड़ा गांव में आज बजरी माफिया वह रॉयल्टी कर्मचारी आमने-सामने हो गए हैं जहां दोनों के बीच हल्का पत्थराव हुआ जिससे लगभग आधा दर्जन मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलते ही आसींद व करेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।


जहां आसींद थाना प्रभारी आसाराम गुर्जर ने कहा कि आज दोपहर बाद बजरी माफियाओं व रॉयल्टी कर्मचारियों में रॉयल्टी को लेकर आपस में विवाद हुआ जहां विवाद के कारण लगभग आधा दर्जन दोनों पक्षों की मोटरसाइकिल क्षति ग्रस्त हो गई सूचना मिलते ही हम व करेडा थाना क्षेत्र का जाब्ता मौके पर पहुंचा व घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर जांच शुरू कर दी.


भीलवाड़ा जिले के करेड़ा थाना क्षेत्र के ओडो का बाडिया गांव के पास खारी नदी गुजरती है जहां खारी नदी से काफी मात्रा में बजरी का परिवहन होता है यहां से बजरी के ट्रैक्टर राजसमंद जिले के भीम कस्बे सहित आसपास महंगे दाम पर सप्लाई किए जाते हैं लेकिन खारी नदी में बजरी लीज होने के कारण रॉयल्टी ठेकेदार व बजरी माफियाओं में आपस में विवाद हो गया। जिसके कारण बजरी माफिया व रॉयल्टी कर्मचारी आमने-सामने हो गए और हल्के पथराव के बाद आधा दर्जन मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गए मामला बढ़ता देख आसींद पुलिस उपाधीक्षक लक्ष्मण राम भाकर भी मौके पर पहुंचे व  मामला दर्ज कर दोनों पक्षों के लोगों की तलाश शुरू कर दी।