भीलवाड़ा में पिक्लबॉल ग्राउंड का उद्घाटन स्वामी रामदेव ने किया

भीलवाड़ा-( मूलचन्द पेसवानी) अंतरराष्ट्रीय स्तर का पिक्लबॉल ग्राउंड का उद्घाटन स्वामी रामदेव के कर कमलों से हुआ
6000 स्क्वायर फीट के ग्राउंड मे 3 कोर्ट तैयार हुए स्वामी रामदेव ने कोर्ट पर गेम भी खेला।
भीलवाड़ा 28 मई अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सुप्रसिद्ध खेलों में से एक पिक्लबॉल  कोर्ट का उद्घाटन अंतरराष्ट्रीय योग गुरु स्वामी रामदेव जी के कर कमलों द्वारा  मोली बंधन खोल कर किया गया।
इस अवसर पर अंतरराष्ट्रीय योग गुरु स्वामी रामदेव ने कहा कि  पिक्लबॉल पहला ऐसा गेम हे जिसे छोटे बच्चे से लगाकर युवा युवतियां महिलाएं वरिष्ठ जन आसानी से  खेल सकते हैं इस खेल से तन मन स्वस्थ होता है इसको नियमित खेलने से सैकड़ों बीमारियां भाग जाती है शरीर चुस्त दुरुस्त रहता है आज की इस भाग दौड़ भरी तनावग्रस्त जिंदगी के लिए यह गेम बहुत उपयोगी उसके बाद ग्राउंड पर पहुंचकर इस गेम को खेलने से स्वामी रामदेव स्वयं को रोक नहीं पाए और कोर्ट पर गेम भी खेला और कहां यह गेम बहुत ही रोमांचक है।
इस उद्घाटन कार्यक्रम में  सेवा सदन परिवार से अध्यक्ष  सूरजमल सोमानी चांदमल सोमानी विशिष्ट अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ,भाजपा जिला प्रवक्ता कैलाश सोनी टीसी चौधरी डीपी मंगल राजकुमार पोखरना अतिथि थे।

भीलवाड़ा में सबसे पहले राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर का पिक्लबॉल कोर्ट सेवासदन खेल मैदान चंद्रशेखर आजाद नगर अंडर ब्रिज के पास तेरापंथ नगर से पहले स्थित है
इसका संचालन सेवा सदन  इल्यूमिनाए द्वारा किया  जाएगा
इस अवसर पर जयपुर से आए राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों ने इस कोर्ट  की भूरी भूरी   प्रशंसा की और कहां की  राजस्थान का अगला टूर्नामेंट भीलवाड़ा में खेला जाएगा साथ में यह भी कहा कि अगले ओलंपिक यूएसए में होने हैं जिसमें पिक्लबॉल को प्रीलॉन्च किया जा सकता है।
कार्यक्रम के संयोजक अनिल लाठी, भूपेंद्र मोगरा, अतुल सोमानी  ,राजेश  भदादा अरुण काबरा सुनील जागेटिया ने सबका आभार प्रकट किया।