कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत ने धनोप माता मंदिर में माता के किए दर्शन वही देवरिया ग्राम पंचायत में राज्यपाल के ओएडी के सामाजिक कार्यक्रम में की शिरकत



भीलवाड़ा जागरूक- कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत आज एक दिवसीय दौरे पर भीलवाड़ा जिले में पहुंचे। जहां भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा क्षेत्र के प्रसिद्ध शक्तिपीठ धनोप माता मंदिर में दर्शन व पूजा-अर्चना करने के बाद शाहपुरा पंचायत समिति के देवरिया ग्राम पंचायत मुख्यालय पहुंचे। जहा थावरचंद गहलोत के ओएडी शंकर गुर्जर के बच्चों के मुंडन संस्कार कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान देवरिया ग्राम के ग्रामीणों ने कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत का भव्य स्वागत किया।

जहा थावर चंद गहलोत ने प्रेस से मुखातिब होते हुए शंकर लाल गुर्जर व रामराज गुर्जर दोनों मेरे घनिष्ठ मित्र है। शंकर गुर्जर मेरे साथ सहयोगी रूप में पिछले 15 वर्ष से सेवारत है इनके परिवार में बच्चों का मुंडन संस्कार कार्यक्रम था मेरा कर्तव्य था कि मैं यहां हूं और यहा आया। यहां मैंने शंकर गुर्जर के परिवार में बच्चों व परिवार वालों को शुभकामनाएं और बधाई दी।  मैं राजस्थान में आया तो खाटू श्याम व सालासर बालाजी के भी दर्शन करने का लाभ मिला । निश्चित रूप से में शंकर गुर्जर व उनके परिवार को बधाई देता हूं उनका वह हमारा साथ हमेशा बना रहे इस प्रकार की में प्रभु से कामना करता हूं।

कर्नाटक के राज्यपाल के दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद थी। इस दौरान शाहपुरा क्षेत्र से वरिष्ठ भाजपा विधायक कैलाश मेघवाल ,भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ,भीलवाड़ा जिला कलेक्टर आशीष मोदी, जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धु, देवनारायण जन्म स्थली मालासेरी के पुजारी हेमराज पोसवाल सहित सैकड़ों की संख्या में जनप्रतिनिधि, प्रशासनिक अधिकारी व देवरिया ग्राम पंचायत क्षेत्र के लोग मौजूद रहे।