ट्रेलर में रखी रूई से बिजली का तार छुने से लगी आग , लाखों रुपए की रुई जलकर हुई राख

भीलवाड़ा जागरूक - जिले के गंगापुर कस्बे मे कृषि उपज मंडी के बाहर रूई से भरे ट्रेलर के बिजली के तार से छुने के कारण आग लग गई । जिसके कारण ट्रेलर में रखी लाखों रुपए की रूई जलकर राख हो गई। सूचना मिलते ही गंगापुर पुलिस मौके पर पहुंची व स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया।


गंगापुर कस्बे के पास कृषि उपज मंडी स्थित है जहा मंडी के बाहर गंगापुर क्षेत्र से कांग्रेस की राजनेता चेतन डीडवानिया की कपास व जिनिंग की फैक्ट्री में आज बाहर से रूई सप्लाई करने ट्रेलर आया था जहां ट्रेलर कृषि उपज मंडी के बाहर से गुजर रहा था इसी दौरान रुई के बोरे बिजली के तार की चपेट में आने से अचानक ट्रेलर में रखी हुई रूई में आग की चिंगारी लग गई । देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया जिससे ट्रेलर में रखी सारी रूई जलकर राख हो गई । सूचना मिलते ही गंगापुर पुलिस व गंगापुर नगर पालिका से दमकल मौके पर पहुंची व स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने से ट्रेलर में रखी लाखों रुपए की रूई जलकर राख हो गई।


दूर-दूर तक दिखने लगी आग की लपटें- अचानक बिजली के तार छुने के कारण रूई होने से अचानक तेज आग लगने लग गई । जिसके कारण आग की लपटे दूर-दूर तक नजर आने लगी जिसके कारण पुलिस को यातायात रोकना पड़ा।