भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान कर्नाटक में कांग्रेस नहीं लड़ रही है चुनाव कांग्रेश तो बजरंग दल से लड़ना चाहती है

भीलवाड़ा-भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व बिहार सरकार के पूर्व मंत्री शहनवाज हुसैन भीलवाड़ा शहर में एक सामाजिक कार्यक्रम में शिरकत करने आए। इस दौरान हुसैन का भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली के आवास पर पुष्प माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।

 स्वागत के बाद प्रेस से मुखातिब होते हुए शहनवाज हुसैन में प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला और उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। साथ ही कर्नाटक चुनाव में भी डबल इंजन की पुन सरकार बनने का दावा किया।

जहा शहनवाज हुसैन ने कहा कि जहां तक कर्नाटक चुनाव का सवाल है वाह कांग्रेस पार्टी चुनाव नहीं लड़ रही है वह बजरंग दल से लड़ना चाहती है। कांग्रेश अपने एजेंडे में नए -नए मुद्दे तलाश कर ला रही है।  कर्नाटक में कांग्रेस वोट बैंक की पॉलिटिक्स करते हुए एक समाज को खुश करना चहा रही है हम सब के लिए जीने का काम करते हैं। प्रधानमंत्री के लिए जिस तरह की भाषा बोली गई यह कांग्रेस पार्टी की आदत है कभी कांग्रेस पार्टी के राजनेता भगवान श्री राम को काल्पनिक कहते थे और आज वह बजरंगबली के पीछे पड़ गए हैं । उनका जवाब कर्नाटक की जनता देगी। कर्नाटक में फिर से अपार बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाएगी इसमें कोई शक की गुंजाइश नहीं है ।

वही राजस्थान के मुद्दे पर कहा की राजस्थान मे अशोक गहलोत व सचिन पायलट को सोनिया गांधी ,राहुल गांधी व प्रियंका गांधी लड़ा रही है क्योंकि वह रेफरी है मैदान में दोनों को उन्होंने ही उतारा था। किसको क्या आश्वासन दिया वह तो सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी बताएगी । लेकिन सारा समय कांग्रेसियों का एक दूसरे की लड़ाई में ही बीत रहा है।

 वही राजस्थान में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा जिस सवाल पर उसने कहा कि कमल का फूल होगा । पार्टी इकट्ठे होकर चुनाव मैदान में जाएगी। मुख्यमंत्री के बारे में पार्ट का राष्ट्रीय नेतृत्व ही सब कुछ तय करता है। हम लोग राजस्थान को विकास के पथ पर पहले ले जा रहे थे फिर से लेकर जाएंगे। जहा हुसैन ने राजस्थान की जनता से अपील करते हुए कहा की डबल इंजन की सरकार राजस्थान की जनता  बनाइए। कांग्रेश वाले जब सत्ता से बाहर जाएंगे तो आपस में लड़ेंगे उनको थोड़ी फुर्सत मिल जाएगी।