बिजली की लगातार दरें बढ़ाकर बार-बार सरचार्ज लगाकर कांग्रेस की गहलोत सरकार ने आम जनता के साथ धोखा किया- लादू लाल तेली

भीलवाडा जागरूक- बिजली-पानी का बढ़ता संकट, बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा ने राज्यपाल महोदय के नाम पर भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली के नेतृत्व में  पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर भीलवाड़ा शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी नगर परिषद सभापति राकेश पाठक उपसभापति राम नाथ योगी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भगवान सिंह चौहान मंडल अध्यक्ष मनीष पालीवाल अनिल सिंह जादौन घनश्याम सींघीवाल नाहर सिंह पुरावत ने भाजपा के झंडे लहरा कर ,बिजली पानी दे नहीं सकती वह सरकार निकम्मी है कांग्रेस सरकार हाय हाय के नारे लगाकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।


भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने ज्ञापन के माध्यम से कहा की  भीषण गर्मी में राज्य की जनता बिजली और पानी के संकट से जुझ रही हैं, और राज्य सरकार केम्पों में राहत के नाम पर आम जन को गुमराह कर रही है। बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था ने तो आमजन का जीना हराम कर दिया है। आये दिन होने वाली चैरी, लूट, अपहरण, बलात्कार और हत्याओं की घटनाओं से आम जन में भय बना हुआ है। 
1. कांग्रेस ने अपने जन घोषणा पत्र 2018 मे जनता से वादा किया था कि - ''प्रदेश में ग्रामीण और शहरी इलाकों में शत प्रतिशत बिजली की 24 गुना 7  आपूर्ति को सुनिश्चित करने एवं बिजली की दरें नहीं बढ़ाने का वादा किया था लेकिन साढे़ चार वर्ष गुजरने के बाद भी कांगे्रस सरकार अपने इस वादे पर खरी नहीं उतरी । परन्तु कांगे्रस सरकार के कुप्रबंधन के कारण गांव ही नहीं शहरों में भी लगातार अघोषित बिजली कटौती हो रही है। वहीं बिजली की बेहताशा वृद्धि ने तो आमजन की कमर तोड़ कर रखी दी है। फ्यूल चार्ज सहित कई प्रकार के उपकर लगाकर करीब 16 बार बिजली की दरें धोके से वसूली की जा रही है। बजट घोषणा के अनुसार 100 यूनिट फ्री में भारी राजनीति और भ्रष्टाचार किया जा रहा है। जिससे सम्पूर्ण प्रदेश की जनता त्रस्त है। कांग्रेस ने ''जन घोषणा पत्र'' राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में अपने घोषणा पत्र के पृष्ठ संख्या 09 के बिन्दू क्रमांक 01 में यह वादा किया कि- '' प्रदेश में प्रत्येक शहर कस्बा, गांव और ढाणी में स्वच्छ एवं पलोराइड रहित शुद्ध पेयजल की व्यवस्था करना।'' परन्तु इस वादे पर खरे उतरने के बजाय राजस्थान की सरकार ने केन्द्र सरकार द्वारा जल ही जीवन मिशन के तहत प्राप्त राशि का 10 प्रतिशत भी खर्च नही कर पायी। इस कारण सम्पूर्ण प्रदेश में पानी का संकट गहरा रहा है। ,राज्य सरकार जल ही जीवन मिशन के अन्तर्गत प्राप्त राशी के आय-व्यय का विवरण जनता के दरबार में रखते हुए निर्देशित करे जिसमें राज्य सरकार की कथनी और करनी का अन्तर जनता को समझ में आ सके। ,वर्षा जल संग्रहण एवं भू-जल स्तर बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना  सम्पूर्ण राजस्थान में परिणाम कारी कार्य कर रही है, परन्तु भीलवाड़ा जिले की कतिपय पंचायत समितियों द्वारा इस योजना को लटकाने, भटकाने और अटकाने के उद्देश्य से ग्राम पंचायतों की डी पी आर को ही अनुमोदित नहीं किया जा रहा है।

 
भाजपा जिला प्रवक्ता कैलाश सोनी ने बताया की प्रदेश में बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था ने तो आमजन का जीना हराम कर दिया है। आये दिन होने वाली चैरी, लूट, अपहरण, बलात्कार और हत्याओं की घटनाओं से आम जन में भय बना हुआ है। पुलिस अधिकारी, कर्मचारी सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के दबाव में कार्य करते हुए नियम, कानून की खुले में धज्जियां उड़ा रहे है। 
 भाजपा जिलाध्यक्ष तेली ने मांग की है कि आमजन को बिजली, पानी की समस्या से राहत दिलाने एवं बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था को ठीक करने के लिए राज्य सरकार को निर्देशित करे।


 इस दौरान जिला उपाध्यक्ष कैलाश जीनगर भवानी शंकर दुदानी अनिल जैन ज्योति आशीर्वाद जिला मंत्री अनिल चौधरी शोभिका जागेटिया ललित अग्रवाल राजकुमार आंचलिया मंजू पालीवाल राजेश सेन तुलशीराम शर्मा डॉ उमाशंकर पारीक लव कुमार जोशी  मधु शर्मा आजाद शर्मा रोशन मेघवंशी अजीत सिंह केसावत दिनेश सुथार पूर्व उप सभापति मुकेश शर्मा  सत्तू गूगड़ निशा जैन, नंद लाल भील नेना व्यास राहुल सोनी गोवर्धन सिंह कटार पुनीत प्रताप सिंह तंवर आशीष बाल्दी शिव प्रकाश चन्ननाल सहित भाजपा जनप्रतिनिधि पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित थे।