महिला की खून से सनी मिली लाश क्षेत्र में फैली सनसनी पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे मौके पर

भीलवाड़ा जागरूक - जिले में लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं जहा हमेशा चोरी, लूट व फायरिंग की घटना के बाद अब निर्मम हत्या जैसी वारदात सामने आई  है ऐसा ही मामला आज भीलवाड़ा जिले के मदनपुरा गांव में सामने आया है जहां अपने बुआ के घर शादी में आई महिला की बीती रात अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी । 

जहा महिला का शव गांव के बाहर खेत में खून से लथपथ हालत में मिला सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई ओर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।


 भीलवाड़ा जिले के रायपुर थाना क्षेत्र मे रहने वाली मीना कंवर का पीहर भीलवाड़ा जिले के बिजोलिया थाना इलाके में है वह अपनी बुआ के यहां मदनपुरा गांव में शादी समारोह में शरीक होने आई थी जहां मेना कंवर मंगलवार रात 8:00 बजे अचानक लापता हो गए जिससे परिवार वाले भी शक्ते मे आ गए। मीना कंवर की संभावित स्थानों पर भी तलाशी ली गई । लेकिन कहीं पता नहीं चल पाया इस बीच आज मीना कंवर का शव गांव के बाहर एक खेत में मिला। जहा मीना कंवर का शव खून से सना हुआ था। शिर व गले पर गहरी चोट के निशान थे।  सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे जहां पुलिस प्रथम दृष्टया मामला हत्या का मान रही है । पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


एफ.एस.एल व डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची मौके पर -सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू भी घटनास्थल पर पहुंचे वह भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर एफएसएल व डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर जायजा लिया।