रोड़वेज बस व बाइक टक्कर में तीन की मौत, शाहपुरा निकाह कार्यक्रम में आ रहे थे दंपति व पुत्र

शाहपुरा-(मूलचन्द पेसवानी ) शाहपुरा भीलवाड़ा मेगा हाइवे पर मंगलवार को दोपहर में भाीलवाड़ा से बाइक पर सवार तीन जनों को रोड़वेज बस ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसा इतना जोरदार हुआ कि बाइक सवार तीनों जने कुचल गये तथा तीनों की मौके पर मौत हो गयी। शाहपुरा से पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को बड़ी मशक्कत कर बाहर निकाला तथा शाहपुरा के जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया।


थाना प्रभारी राजकुमार नायक के अनुसार प्रांरभिक तौर पर मृतकों की शिनाख्त फकीर मोहम्मद, उसकी पत्नी शमीम बानू व उसका पुत्र अली सलावट के रूप में की गई है। तीनों बाइक पर भीलवाड़ा के गांधीनगर से शाहपुरा में शादी समारोह में आ रहे थे। मृतक मूलत भदेसर चित्तौड़गढ़ के रहने वाले है। 
हादसे की सूचना पर एएसपी चंचल मिश्रा, गुलाबपुरा डिप्टी लोकेश, शाहपुरा सीआई राजकुमार मय जाब्ते के मौके पर पहुचे। वहां पर सरपंच कालूराम जाट व ग्रामीणों के सहयोग से शवों को निकलवाया तथा यहां जिला चिकित्सालय पहुंचाया है।
यहां हादसे की सूचना पर मुसिलम समाज के सदर हमीद खां कायमखानी सहित सैकड़ों लोग जमा हो गये है। पुलिस ने हादसा कारित करने वाली वैशालीनगर जयपुर डिपो की बस को जब्त कर लिया है। 


हादसे के बाद शाहपुरा में मोहम्म्द हुसैन सलावट की लड़कियों के निकाह कार्यक्रम में हड़कंप मच गया है। सभी परिजन चिकित्सालय जमा हो गये है।