भाजपा के पूर्व मंत्री देवनानी का बड़ा बयान, जो सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त उनको दूसरे पर आरोप लगाने का नहीं है अधिकार

भीलवाडा जागरूक- प्रदेश में बढ़ती बिजली की दरों ओर पेयजल की समस्या को लेकर आज भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में भाजपा के पूर्व मंत्री व अजमेर उत्तर से विधायक वासुदेव देवनानी प्रेस से मुखातिब हुए इस दौरान उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि प्रदेश मे महंगाई राहत शिविर आयोजित नहीं किए जा रहे हैं यह म गाई मजबूरी शिविर आयोजित किए जा रहे हैं जिसमें जनता, महिला व दिव्यांगों को शिविर में जाने के लिए मजबूर किया जा रहा है।


जहा पूर्व शिक्षा मंत्री व अजमेर उत्तर से विधायक वासुदेव देवनानी ने इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की क्या तैयारी है जिस सवाल पर कहा कि भाजपा विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्णतया तैयार है हमारे संगठनात्मक दृष्टि व मुद्दों को लेकर जन संघर्ष के रूप में तैयार है । जहा संगठनात्मक रूप से धरातल पर बूथ अध्यक्ष, बूथ समितियों वह पन्ना प्रमुख की ऊसंगठनात्मक रचना पूरी हो चुकी है जिसके कारण प्रत्येक एक व्यक्ति जिनको प्रमुख प्रमुख बनाया है उसके पास 60 वोट है प्रदेश में प्रत्येक 60 वोट पर भाजपा ने एक प्रभारी तय किया जो बड़ा महत्वपूर्ण है पहले हमने मंडल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष वह पन्ना प्रमुख की जिम्मेदारी दी है वह सभी पदाधिकारी धरातल पर तैयारी कर रहे हैं । वहीं कांग्रेस के खिलाफ भाजपा के पास मुद्दों का अंबार है कांग्रेस ने जिन घोषणा पत्र को लेकर चुनाव लड़ा उस घोषणापत्र का अमल नहीं किया जिससे जनता की समस्या जस की तस है वहीं प्रदेश में अशोक गहलोत व सचिन पायलट के बीच चल रही तकरार को लेकर देवनानी ने कहा कि प्रदेश में सत्ता में संघर्ष में ही ज्यादा समय निकला है।


 सचिन पायलट ने यात्रा निकाली है उनकी जन संघर्ष यात्रा को किस तरह देखते हो जिस सवाल पर देवनानी ने कहा कि यह आरोप उन्होंने नहीं लगाए यह आरोप तो उससे पहले भाजपा भी लगा चुकी है अशोक गहलोत की नाकामी है जो आरपीएससी का सदस्य बाबू लाल कटारा जिनको गिरफ्तार किया है उसकी नियुक्ति अशोक गहलोत ने की थी । बाबूलाल कटारा ने नियुक्ति पर उसने अशोक गहलोत का आभार व्यक्त करते हुए क्षेत्र में होर्डिंग लगाए । एक पेपर पर कार्रवाई हुई है मैं सोचता हूं एसओजी कार्रवाई ना के बराबर कर रही है क्योंकि एसओजी मुख्यमंत्री के अंडर में है इसलिए एसओजी से हम न्याय की उम्मीद नहीं करते हैं। वास्तव में पेपर लीक मामले में बाबूलाल कटारा का तार का तक जुड़े हुए हैं उसकी जांच होनी चाहिए । आरपीएससी के चेयरमैन व सचिव को भी ईडी ने नोटिस दे दिया है जब तक पूरे मामले की जांच नहीं होती तब तक यह जांच लीपापोती ही मानी जाएगी।


 महंगाई राहत शिविर में अशोक गहलोत ने गृहमंत्री, धर्मेंद्र प्रधान व गजेंद्र सिंह पर पैसे देने व सरकार गिराने का आरोप लगाया जिस सवाल पर देवनानी ने कहा कि अशोक गहलोत के मंत्रिमंडल के साथी ने आरोप लगाया कि किस तरह बीजेपी वाले को बरगलाने की कोशिश की। गहलोत के दिमाग में मोदी माफिया चढ़ा है । प्रदेश सरकार पर मंत्री व विधायक भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं। गृहमंत्री, गजेंद्र सिंह धर्मेंद्र प्रधान पर जो गहलोत ने आरोप लगाए हैं उनकी बहुत बार जांच हो चुकी है फिर आरोप सिद्ध नहीं कर पाए । केवल जे मिटाने के लिए इस तरह के आरोप लगा रहे हैं जबकी गहलोत के राज मे भ्रष्टाचार बढा है।


जो सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त हो उनको दूसरे पर आरोप लगाने का अधिकार नहीं है । वही ओपीएस को लेकर देवनानी ने कहा कि निश्चित रूप से हमारी समितियां बैठेगी और प्रदेश कार्यसमिति की जो बैठक होगी उसमें ही तय करेंगे। साथ ही बिजली की बढ़ी हुई दरों व फ्युल चार्ज को लेकर भाजपा कल जिले में बिजली विभाग के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करेगी जिसमें क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में भीलवाड़ा सांसद सुभाष बहेडिया, भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली, भीलवाड़ा शहर विधायक विठ्ठल शंकर अवस्थी, राजकुमार आचलिया, भाजपा प्रवक्ता कैलाश सोनी मौजूद रहे।