सम्पूर्ण बिजयनगर शहर बन्द , बिजयनगर तहसील क्षेत्र को केकडी जिले व एडीएम केकड़ी मे शामिल करने का विरोध

 


सम्पूर्ण बिजयनगर शहर बन्द  , बिजयनगर तहसील क्षेत्र को केकडी जिले व एडीएम केकड़ी मे शामिल करने का विरोध में बन्द पुरी तरह सफल  , चाय नाश्ता कृषि मंडी सब्जी मंडी सहित सभी प्रतिष्ठान बंद है

बिजयनगर (अजमेर )  तहसील क्षेत्र को केकडी जिले व एडीएम केकड़ी मे शामिल करने का विरोध में बन्द पुरी तरह सफल नजर आ रहा है। 

शहर के प्रमुख बाजार महावीर बाजार बापू बाजार कृषि मंडी चौराहा सब्जी मंडी कृषि मंडी  चाय नाश्ता पान की थड़ी सहित सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान पूरी तरह बंद है बिजयनगर बंद पूर्णता सफल होता नजर आ रहा है।

सभी व्यापारिक संगठनों व एनजीओ और समाजिक संगठनो का बंद को पूर्ण समर्थन मिल रहा है ।

वही मोती मार्केट के सामने पिछले सात-आठ दिनों से लगातार धरना भी जारी है इस धरने में सभी व्यापारिक संगठनों एनजीओ सामाजिक संगठनों व गणमान्य नागरिकों का पूर्ण समर्थन मिल रहा है और धरना स्थल पर उपस्थित है।

बन्द धरना प्रदर्शन -

 बिजयनगर तहसील क्षेत्र को केकडी जिले व एडीएम केकड़ी मे शामिल करने का विरोध।

बिजयनगर संपूर्ण बंद है राज्य सरकार ने नए जिले बनाने की घोषणा की तब से ही बिजयनगर तहसील को अजमेर जिले के ही दो नवसृजित जिले ब्यावर व केकड़ी को बनाने की घोषणा की गई जिसके तहत ही बिजयनगर  तहसील को अजमेर से केकड़ी जिले में शामिल करने की घोषणा की गई उसके बाद से ही लगातार धरना प्रदर्शन बंद का आह्वान किया गया है।

बिजयनगर वासियों की मांग

नए जिले की घोषणा के बाद से ही बिजयनगर तहसील क्षेत्र व बिजयनगर शहर के सभी व्यापारिक संगठनों एनजीओ व सामाजिक संगठनों ने पुरजोर विरोध करते हुए ये मांग की है कि बिजयनगर को अजमेर जिले में ही पूर्व तरह यथावत रखा जाए जब तक बिजयनगर तहसील को वापस अजमेर जिले में यथावत रखने की घोषणा नहीं की जाएगी अब तक लगातार विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।



बन्द का समर्थन

बिजयनगर तहसील बचाओ संघर्ष समिति के आह्वान पर आज बिजयनगर शहर संपूर्ण बंद है चाय नाश्ता पान की थड़ी जूस सब्जी मंडी कृषि मंडी सहित संपूर्ण व्यापारिक प्रतिष्ठान पूर्णता बंद है।