बिजयनगर बरल रोड पर कॉटन वेस्ट फैक्ट्ररी में भीषण आग लगी

 

बिजयनगर बरल रोड पर कॉटन वेस्ट फैक्ट्ररी में भीषण आग लगी, लाखों रुपए का नुकसान होने की संभावना चारों तरफ धूंआ छाया अफरा-तफरी मची

बिजयनगर|अशोक बाबेल

अजमेर जिले के बिजयनगर शहर के बरल रोड एरिया में भीषण आग लग गई देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया कॉटन वेस्ट फैक्ट्री में भीषण आग लगने के कारण कॉटन वेस्ट व सहित टीन टप्पर जलकर राख हो गए आग के चलते लाखों रुपए के नुकसान होने की संभावना है।

बिजयनगर बरल रोड एरिया में अज्ञात कारणों के चलते मुकेश माली की मातेश्वरी कॉटन वेस्ट सप्लाई रूई वेस्ट  फैक्ट्री में भीषण आग लग गई तेज हवाओं के कारण पल भर में ही आग चारों तरफ फैल गई और देखते ही देखते पूरे एरिया में धुएं के बादल छा गए चारों तरफ धुआं ही धुआं नजर आने लगा ।

 आग की सूचना पर अनेन लोगों का मौके पर जमावड़ा लग गया और चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई वही सूचना पर नगरपालिका बिजयनगर , गुलाबपुरा खारीग्राम मिल व पानी के टैंकरो द्वारा आग बुझाने के लगातार प्रयास जारी है ।


बिजयनगर में क्षेत्र में आये दिन आगजनी की अनेक घटनाएं को लेकर आम जनों में रोष है और बिजयनगर में फायर स्टेशन स्थापित करने की मांग की।

आग की सूचना पर बिजयनगर पुलिस के दीनदयाल गजेंद्र सिंह  पालिका कर्मचारी मय टीम मौके पर मौजूद थे ओर आमजन व पुलिस प्रशासन लगातार आग बुझाने के प्रयास कर रहे है।