बासेड़ा सरपंच के पुत्र के विवाह समारोह की दावत से दलित लोगों को पंगत से उठाया , मामला दर्ज

 

भीलवाड़ा जागरूक|फूलियाकलां थाना क्षेत्र के  बासेड़ा सरपंच गोपाल धाकड़ के पुत्र के विवाह समारोह के दौरान दलित समाज के लोगों को स्नेहभोज के दौरान भोजन करते हुए अपमानित कर उठाने के मामले को लेकर रेगर समाज के लोगों ने आरोपी के खिलाफ फूलियाकलां थाने में मामला दर्ज कराया।

फूलियाकलां थाना अधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि बासेड़ा गांव निवासी गोपीलाल रेगर सहित समाज के लोगों ने बासेड़ा निवासी छगन लाल रेगर के खिलाफ अपमानित करने एवं भोजन करते समय पंगत से उठाने के मामले को लेकर थाने में रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि बासेड़ा सरपंच गोपाल धाकड़ के पुत्र के विवाह समारोह के दौरान 9 मई को संपूर्ण ग्राम पंचायत के सभी परिवारों को सपरिवार भोजन के लिए आमंत्रित किया गया। इस दौरान रेगर समाज के लोग भी विवाह समारोह में पहुंचे। जहां उन्होंने जोल के रूप में 2100 रुपए भी दिए एवं भोजन करने बैठ गए। इस दौरान सरपंच के रिश्तेदार छगनलाल धाकड़ वहां पहुंचे और जातिगत अपमानित करते हुए गाली गलौज निकालकर पंगत में भोजन कर रहे रेगर समाज के लोगों को अपमानित कर उठा दिया।

पुलिस ने पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया हैं। मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद शर्मा ने शुरू कर दी है।