जिला प्रभारी सचिव नवीन महाजन व जिला कलक्टर आशीष मोदी ने बरसनी और जालमपुरा में महंगाई राहत कैंप का किया निरीक्षण व्यवस्थाओं का लिया जायजा, पात्र व्यक्तियों को लाभान्वित करवाने के दिये निर्देश

भीलवाड़ा जागरूक- जिला प्रभारी सचिव नवीन महाजन व जिला कलक्टर आशीष मोदी ने जिले के आसींद क्षेत्र के बरसनी ग्राम पंचायत तथा हुरडा पंचायत समिति के जालमपुरा में प्रशासन गांवों के संग अभियान व महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा शिविर में उपस्थित लोगों से जानकारी लेते हुये उनकी समस्याओं के मौके पर ही निराकरण के लिए एसडीएम व बीडीओ को निर्देशित किया।


जिला प्रभारी सचिव व जिला कलक्टर ने गुरुवार को ग्राम पंचायत बरसनी व जालमपुरा में संचालित शिविर का निरीक्षण किया। उन्होने शिविर में उपस्थित महिलाओं से सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं के बारे में जानकारी लेते हुए, उन्हें मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड वितरित कर लाभान्वित किया तथा गारंटी कार्ड के अनुसार महंगाई राहत कैंप में मिलने वाले 10 योजनाओं के लाभ के बारे में अवगत भी कराया।

प्रभारी सचिव व जिला कलक्टर ने बरसनी में  ग्रामवासियों की पेयजल की समस्याओं के समाधान के लिए आगामी 20 मई को ग्रामसभा का आयोजन कर समस्याओं के निराकरण करने के लिए एसडीएम सी पी वर्मा व पीएचईडी और चंबल परियोजना के अधीक्षण अभियंताओं को निर्देशित किया।


 इस दौरान बेटी उन्होंने कैंप में महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा आयोजित बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत बेटी जन्मोत्सव भी मनाया।