बड़े उत्साह के साथ अंतर्राष्ट्रीय बॉलीबोल खिलाड़ी व कांग्रेस के वरिष्ठ राजनेता हगामी लाल मेवाड़ा का मनाया गया जन्मदिवस ,विशाल रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

भीलवाड़ा जागरूक- जिले के आसींद विधानसभा क्षेत्र से वरिष्ठ कांग्रेस राजनेता पूर्व विधायक व अंतर्राष्ट्रीय वालीबॉल खिलाड़ी हगामी लाल मेवाड़ा का आज 61 पर जन्म दिवस के मौके पर विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । इस दौरान हगामी लाल मेवाड़ा ने कहा कि यह कोई राजनीति में शक्ति प्रदर्शन नहीं है क्षेत्र के लोगों को जरूरत के समय  रक्त के लिए भटकना नहीं पड़े इसीलिए रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। लेकिन अभी तो विधानसभा चुनाव में देरी है लेकिन चुनाव से पहले शक्ति प्रदर्शन की जरूरत होगी उस दिन शक्ति प्रदर्शन भी किया जाएगा वही मेवाड़ा ने यह भी कहा कि खेल से राजनीति में बहुत ज्यादा चुनौतियां हैं।

भीलवाड़ा जिले के वरिष्ठ कांग्रेस राजनेता व आसींद से पूर्व विधायक हगामी लाल मेवाड़ा पहले अंतरराष्ट्रीय वालीबॉल खिलाड़ी रहे जिनकी देश भर में पहचान अंतर्राष्ट्रीय बॉलीवाल खिलाड़ी के रूप में है आज उनका 61 वा जन्मदिवस है इस मौके पर आसींद विधानसभा मुख्यालय पर विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिसमें आसींद विधानसभा क्षेत्र सहित भीलवाड़ा जिले के राजनेता ,प्रशासनिक अधिकारी व हगामी लाल मेवाड़ा के शुभचिंतक बड़े उत्साह के साथ भाग ले रहे हैं। जब सहाडा से कांग्रेस विधायक गायत्री देवी त्रिवैदी जब रक्तदान शिविर स्थल पर पहुंची तो हगामी लाल मेवाड़ा ने गायत्री देवी के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लिया ।

जहां मेवाड़ा ने खिलाड़ी के बाद आप राजनीति में आए हैं राजनीति और खेल में क्या फर्क है जिस सवाल पर मेवाड़ा ने कहा कि आज से नहीं मैं बचपन से ही वॉलीबॉल का खिलाडी रहा। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिनिधि किया मैंने खेल को खेल की भावना से खेला था और आज भी प्रतिदिन वॉलीबॉल का खेल खेलता हूं। मेरा खेल जगत में काफी नाम रहा फिर मैं राजनीति में आया हूं। राजनीति भी संघर्ष पूर्ण है । राजनीतिक क्षेत्र में भी खेल की भावना से ही काम कर रहा हूं । आज के समय मे लोगों को बुरे वक्त में रक्त की जरूरत होती है इसीलिए मेरे जन्म दिवस के मौके पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। हमारे एरिया में रक्त की ज्यादा जरूरत रहती है इसलिए रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है इसमें भी कार्यकर्ता बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं । 

चुनावी वर्ष है क्या यह राजनीतिक शक्ति प्रदर्शन है जिस सवाल पर मेवाड़ा ने कहा कि अभी शक्ति प्रदर्शन का मौका नहीं आया है यह एक जन्मदिवस का मौका है सब कार्यकर्ताओं ने मिलकर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा । शक्ति प्रदर्शन चुनाव से पहले मौका आएगा तब करेंगे अभी तो चुनाव बहुत दूर है।
इस दौरान आसींद विधानसभा क्षेत्र से विधायक प्रत्याशी मनीष मेवाड़ा, भीलवाड़ा नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष दुर्गेश शर्मा, सत्यप्रकाश डीडवानिया ,गुलाबपुरा नगर पालिका चेयरमैन सुमित कालिया , हुरडा प्रधान कृष्णा सिंह राठौड़, आसींद प्रधान सहित विधानसभा क्षेत्र के तमाम जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता मौजूद रहे।