महगांई राहत शिविर में झूलते तारों को हटाने व हाईटेंशन लाइन को बदलने की रखी मांग


शाहपुरा-(मूलचन्द पेसवानी )नगर पालिका शाहपुरा के वार्ड 6,7,8 में  सोमवार को महंगाई राहत केम्प ओर प्रशासन शहरो के संग अभियान का आयोजन किया गया। इस दौरान आने वाले प्रकरणों का मौके पर निस्तारण किया गया तथा लोगों को महंगाई राहत किट का वितरण किया गया। लाभार्थियों को शिविर में महंगाई गारंटी कार्ड वितरित किये।
इस दौरान उपखंड अधिकारी पुनीत कुमार गेलडा, अधिशाषी अधिकारी भानुप्रताप सिंह राणावत, पीसीसी सदस्य संदीप जीनगर, कनिष्ट अभियन्ता कुलदीप जेन, पार्षद स्वराज सिंह, पूर्व पार्षद प्रभु सुगंधी, शंकर खटीक, उपस्थित रहे।
क्षेत्रीय पार्षद स्वराजसिंह शेखावत ने महंगाई राहत कैंप में उपखंड अधिकारी पुनीत कुमार को वार्ड की समस्याओं के अलावा इस प्रकार से कैंप में आ रही समस्याओं को अवगत कराते हुए एक ज्ञापन पत्र सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि उज्जवला योजना के गैस धारकों को आईडी जारी करने हेतु संबंधित गैस एजेंसी का प्रतिनिधि शिविर में बिठाने की मांग की। इसके अलावा सामाजिक पेंशन धारी पात्र व्यक्तियों को कैंप में पेंशन का सत्यापन दर्ज नहीं होने के कारण भी आ रही समस्या से अवगत कराया। इसी प्रकार विद्युत विभाग के सहायक अभियंता धर्मराज बैरवा से कुम्हार मोहल्ला की हाईटेंशन लाइन को हटाकर पीवीसी डालने का अनुरोध किया। पार्षद शेखावत ने दमामी मोहल्ले में पोल से झूलते हुए तारों को ठीक करने का ज्ञापन सौंपा। जलदाय विभाग के पानी के लिकेज एजेंसी मोहल्ला व हवेली चैक में हेड पंप ठीक करने का पत्र सौंपा।
पार्षद स्वराजसिंह ने बताया कि शिविर में आने वाले वार्ड वासियों का पंजीयन कराके गारंटी कार्ड जारी कराये गये तथा लोगों की जनहित से जुड़ी समस्याओं से अधिकारियों को अवगत कराकर उनका निस्तारण कराया।