दुल्हे ने शादी की रस्म रोककर सुनी थी मन की बात

भीलवाड़ा जागरूक- राजस्थान के भीलवाड़ा में रविवार को एक दुल्‍हे ने शादी से पहले वैवाहिक कार्यक्रम के बीच एक माँग रख सभी को चोंका दिया दुल्‍हे ने शादी की सभी रस्मों से  पहले प्रधानमंत्री के मन की बात को सुनने की शर्त रख दी। फिर क्या इसके बाद तुंरत फुरत एलईडी की व्‍यवस्‍था की गई और दुल्‍हे व दुल्‍हन सहित सभी रिश्‍तेदारों ने पीएम के मन की बात को सूना और फिर संपन्न हुई शादी की सभी रस्में।


          भीलवाड़ा के एक निजी रिसोर्ट में पोरवाल परिवार का वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था की इसी दौरान दुल्‍हे रिषभ ने शादी की रस्‍मों के बीच यह शर्त रख दी कि सभी रस्‍में बाद में निभायेगें पहले मुझे प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के मन की बात सुनना है। इसके बाद क्‍या था आनन-फानन में एलईडी की व्‍यवस्‍था की गई और बाद में शादी में सभी परिवारजनों ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात को सुना। 


             दुल्‍हे रिषभ ने कहा की प्रधान मंत्री मोदी का मार्गदर्शन हमे हमेशा प्रेरणा देता है इस 100 वे एपिसोड से भी प्रेरणा मिली रविवार को मेरी शादी की हल्दी की रस्म से पहले मैं मन की बात देखना चाहता था जिसे मैंने रस्में रोक देखा मैंने मन की बात के सभी 99 एपिसोड में से कोई मिस नहीं किया क्यूकी मोदी से कुछ न कुछ सीखने को मिलता है इसलिए मैं शादी की रस्मों के बीच भी 100वे एपिसोड को मिस नहीं करना चाहता था  इसलिए सभी परिवारजनों के साथ मन की बात को सुना इससे मेरे साथ मेरे परिजन और दुल्हन अंजलि भी खूब खुश है ।