प्रतापनगर थाना पुलिस को मिली सफलता, वाहन चोर गिरोह का किया राजफास, एक युवक को गिरफ्तार करते हुए बाल अपचारी को किया निरूध , 8 मोटरसाइकिल की बरामद

भीलवाड़ा जागरूक - शहर की प्रतापनगर थाना पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए शहर में मोटरसाइकिल चोर गिरोह का राजफास किया है । जहा पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करते हुए एक बाल अपचारी को निरूध किया है  वही इनसे 8 मोटरसाइकिल भी बरामद की है।
जिले में वर्तमान चोरी की घटना को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन किया गया । जहा टीम ने वारदात स्थल पर लगे सीसीटीवी के कैमरे खंगालने के बाद आज वाहन चोर गिरोह का राजफास करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया वही एक बाल अपचारी को निरूध किया है।
 जहा प्रतापनगर थाना प्रभारी अरविंद सिंह चारण ने कहा की 28 अप्रेल को विनोद कुमार पिता रामदयाल जो की भीलवाड़ा शहर की पुलिस लाइन में एक किराए के मकान में रहता है उनके मकान से वह शादी विवाह समारोह में कैटरिंग का काम करने गया इसी दौरान एक निजी रिसोर्ट के बाहर खडी मोटरसाइकिल चोरी हो गई । जिसकी सूचना और हमारे यहां रिपोर्ट दर्ज करवाएं हमने सीसीटीवी खंगालने के बाद धारा 379 में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। आज राजसमंद जिले के केलवा थाना क्षेत्र के निवासी महेंद्र पिता अंबालाल ओड को गिरफ्तार करते हुए एक बाल अपचारी को निरूध भी किया है। और उनसे आठ मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

शौक मौज के लिए करते थे चोरी- जहां प्रतापनगर थाना प्रभारी अरविंद सिंह चारण ने बताया कि पकड़े गए आरोपी व एक बाल अपचारी से पूछताछ में शौक मौज के लिए मोटरसाइकिल चोरी की वारदात करना कबूल किया पुलिस पकड़े गए युवक में बाल अपचारी से गहनता से पूछताछ कर रही है जिससे और कहीं वारदात का खुलासा होने की संभावना है।